Home /News /ajab-gajab /

2 year old brave girl kills snake in revenge for biting her lip pratp

2 साल की बच्ची को सांप ने काटा, तो उसने सेकेंड्स में कर दिया ज़हरीले जानवर का काम तमाम !

छोटी बच्ची के होंठ पर जैसे ही सांप ने काटा, उसने अपना बदला तत्काल ले लिया.

छोटी बच्ची के होंठ पर जैसे ही सांप ने काटा, उसने अपना बदला तत्काल ले लिया.

Toddler Kills Snake as Revenge : छोटी बच्ची के होंठ पर जैसे ही सांप ने काटा, उसने अपना बदला तत्काल ले लिया और देखते ही देखते सांप का काम तमाम कर दिया है.

Toddler Kills Snake as Revenge : सांप को देखते ही बड़े-बड़ों के हाथ-पांव फूल जाते हैं. सांप छोटा हो या बड़ा, उसके ज़हर से बचने के लिए इंसान उससे दूर रहने में ही भलाई समझता है. हालांकि इस वक्त एक ऐसी बच्ची की कहानी वायरल हो रही है, जिसने ज़हरीले सांप का शिकार बनने के बाद उसे ही मौत के घाट उतार दिया. इस कहानी का दिलचस्प पहलू ये है कि सांप मर गया और बच्ची (Girl Bit Snake As Revenge) अब भी ज़िंदा है.

यूं तो बच्चों को किसी भी ज़हरीले और खतरनाक जानवर से बचाकर रखा जाता है, लेकिन अगर कभी बच्चों का सामना जानवर से हो जाए तो इसका नतीजा कुछ बी हो सकता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बच्ची ने सांप की चपेट में आने के बाद उसे ही सबक सिखा दिया. छोटी बच्चे के होंठ पर जैसे ही सांप ने काटा, उसने अपना बदला तत्काल ले लिया और देखते ही देखते सांप का काम तमाम कर दिया है.

सांप ने काटा तो बच्ची ने लिया बदला
टर्की के Kantar में रहने वाली एक 2 साल की छोटी सी बच्ची अपने घर के पीछे वाले बगीचे में खेल रही थी. इसी बीच पास-पड़ोस के लोगों ने बच्ची के चिल्लाने की आवाज़ सुनी. उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या? जब वे उनके घर पहुंचे तो देखा कि बच्ची ज़ोर-ज़ोर से रो रही है और उनके मुंह में एक सांप है. बच्ची के निचले होंठ पर सांप के काटने का भी निशान था. लड़की के हाथ में मौजूद सांप कोई रबर का नहीं था और बच्ची ने उसे कुछ ही सेकेंड्स में मौत के घाट उतार दिया था. जैसे ही माता-पिता को इस बात की खबर लगी, वे दौड़ते हुए पहुंचे और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया.

बच्ची की जान बची, सांप मर गया
घटना के बाद बच्ची को Bingol Maternity and Children’s Hospital में ले जाया गया और उसे 24 घंटे तक निगरानी में रखा गया. UNILAD की रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची खतरे से बाहर है और वो स्वस्थ है. ऐसा ही एक केस 8 साल के बच्चे का भी आ चुका है, जिसे एक ज़हरीले सांप ने काटा था और उसका हाथ सूज गया था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उसका इलाज हुआ.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर