होम /न्यूज /अजब गजब /2500 खर्च कर कपल को मिला 20 करोड़ का आलीशान घर, लॉटरी लगते ही ऐसे बदल गई किस्मत

2500 खर्च कर कपल को मिला 20 करोड़ का आलीशान घर, लॉटरी लगते ही ऐसे बदल गई किस्मत

सौ.Omaze: 2500 रुपए का लॉटरी का टिकट खरीदकर 20 करोड़ का मालिक बन गया कपल

सौ.Omaze: 2500 रुपए का लॉटरी का टिकट खरीदकर 20 करोड़ का मालिक बन गया कपल

ब्रिटिश कपल ने ₹2500 में लॉटरी का टिकट खरीदा और किस्मत ऐसी चमकी कि 20 करोड़ का घर जीत लिया. लॉटरी जीतने का जब कॉल आया त ...अधिक पढ़ें

लोग अपनी किस्मत आज़माने के लिए क्या कुछ नहीं करते. अपने पैसों को डबल करने के लिए भी न जाने कितनी ही स्कीम में इन्वेस्ट करते हैं. बहुत से लोग लॉटरी खरीदते हैं. जिसके पीछे सपना होता है कि लॉटरी लगते ही वह मालामाल हो जाएंगे. लेकिन किस्मत हर किसी पर हमेशा मेहरबान नहीं होती. कुछ लोगों की किस्मत जल्दी चमक जाती है. तो कुछ लोगों को अपना जीवन बदलने में सालों लग जाते हैं. लेकिन लंबे इंतजार के बाद जब खुशी मिलती है तो उस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही हुआ एक कपल के साथ जब अचानक उन्होंने करोड़ों का बंगला लॉटरी में जीत लिया.

ब्रिटिश कपल ने ₹2500 में लॉटरी का टिकट खरीदा था और किस्मत ऐसी चमकी कि 20 करोड़ का घर जीत लिया. लॉटरी जीतने की सूचना जब फ़ोन पर मिली तो कपल को पहले तो यकीन नहीं हुआ. क्योंकि इसके पहले वो करीब नौ बार लॉटरी का टिकट खरीद चुके थे. और 10 वीं बार में करोड़पति बन गए. 55 साल के मार्क और उनकी पत्नी देबोराह को लॉटरी में इतनी बड़ी जीत हासिल करने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं.

2500 का खरीदा टिकट और 20 करोड़ की लग गई लॉटरी
ब्रिटेन के मार्क ने न जाने कितनी ही बार लॉटरी के टिकट खरीदे थे. लेकिन हर बार उनकी किस्मत चुप ही रही. लेकिन दसवीं बार में उनकी किस्मत ऐसी बदली की ‘ओमेज़ मिलियन पाउंड हाउस’ लॉटरी में उन्होंने 20 करोड़ का आलीशान बंगला जीत लिया. उन्हें हैरानी इस बात की हुई की जो बंगला उन्हें लॉटरी में मिला है वो ब्रिटेन में ना होकर स्पेन में है. यानी विदेशी धरती पर मिला है लॉटरी वाला घर. जो स्पेन के मारबेला में है. मारबेला सबसे ग्लैमरस शहरों में शुमार है. इस लॉटरी के तहत किसी भी विजेता को पहली बार ब्रिटेन से बाहर घर मिला है. इतना ही नहीं, उन्हें 20 करोड़ के बंगले के साथ 2.50 करोड़ कैश भी बतौर इनाम मिला.

Couple winning a bungalow worth 20 crores in the lottery

ब्रिटेन में रहने वाले कपल को स्पेन में मिला लॉटरी में जीता 20 करोड़ का आलीशान घर, साथ में मिले 2.50 करोड़ कैश

Couple winning a bungalow worth 20 crores in the lottery

लॉटरी में 20 करोड़ का बंगला जीत खुशी के झूम उठा कपल
लॉटरी में बंगला जीतने वाले 55 साल के मार्क 25 सालों से लीगल एडवाइजर हैं. जबकि उनकी पत्नी एक वेलनेस कोच हैं. मार्क बताते हैं कि जब उन्हें ओमेज़ की तरफ से लॉटरी में ग्रैंड प्राइज जीतने का फ़ोन कॉल आया तो उन्हें इस पर यकीन ही नहीं हुआ. क्योंकि इसके पहले वो लॉटरी पर नौ बार अपनी किस्मत आजमा चुके थे. और दसवीं बार में किस्मत ने छप्पर फाड़कर चमत्कार कर दिया. मार्क ने लॉटरी में जो बंगला जीता है वो करीब 12,000 स्क्वायर फ़ीट में है. अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस घर अंदर और बाहर से बेहद खूबसूरत है. मार्क के मुताबिक कुछ साल वो इस घर को अपने पास रखेंगे, ताकि यहां वो फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर सकें.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Lottery Results, OMG News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें