Home /News /ajab-gajab /

20 साल की लड़की ने खोले फैशन इंडस्ट्री के गंदे राज, बताया- 1 रात के बदले मिलते हैं 15 करोड़!

20 साल की लड़की ने खोले फैशन इंडस्ट्री के गंदे राज, बताया- 1 रात के बदले मिलते हैं 15 करोड़!

13 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही जैज ने फैशन वर्ल्ड की पोल खोल दी (इमेज- इंस्टाग्राम)

13 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही जैज ने फैशन वर्ल्ड की पोल खोल दी (इमेज- इंस्टाग्राम)

लंदन (London) की रहने वाली 20 साल की जैज एगर (Jazz Egger) ने फैशन इंडस्ट्री के ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानकर सभी हैरान (Dirty Secrets Of Fashion Industry) हैं. इस मॉडल ने दावा किया है कि उसे अमीर आदमियों के साथ 1 रात बिताने के बदले करोड़ों रुपए ऑफर किये जाते थे. इससे आहत जैज ने फैशन इंडस्ट्री को वैश्यावृति का ही मॉडर्न रुप कह डाला.

अधिक पढ़ें ...

    फैशन की दुनिया (Fashion World) चकाचौंध से भरी हुई है. दूर से ये दुनिया जितनी खूबसूरत दिखती है, नजदीक से उसका रूप उतना ही घिनौना और काला होता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर लंदन की रहने वाली मॉडल ने ऐसे-ऐसे खुलासे किये कि फैशन इंडस्ट्री की पोल (Dirty Secrets of Fashion Industry) खुल गई. जिसके बारे में दबी आवाज से बातें होती थी, अब मॉडल ने खुलेआम उसका पर्दाफाश कर दिया है. जैज ने दावा किया है कि बतौर मॉडल उसे जबरदस्ती रईस लोगों के साथ सोने (Prostitution in Fashion Industry) के लिए कहा जाता था. ऑस्ट्रिया (Austria) की जन्मी इस मॉडल ने इंस्टाग्राम (Instagram Model) पर अपने हजारों फॉलोवर्स के साथ ऐसे कई डर्टी सीक्रेट्स खोले.

    जैज की तस्वीरें बीते साल फैशन इंस्डस्ट्री में काफी छाई रही. उन्हें कई बड़े कंपनीज से मॉडलिंग ऑफर मिले. इसके बाद उसे लंदन क्लब से एक जॉब का ऑफर आया, जिसके साथ उसे कई अमीरों के साथ एक ग्रीक याच में पार्टी करने का इन्विटेशन भी मिला. जैज को दाल में कुछ काला लगा, जिसके बाद उसने पार्टी अटेंड नहीं की. इसके एक हफ्ते के बाद ही उसे एक दूसरे एजेंट ने मशहूर एक्टर, जिसके नाम का खुलासा जैज ने नहीं किया, के साथ डिनर का ऑफर दिया. लेकिन इस ऑफर के साथ जैज को 2 लाख रुपए भी देने की बात की गई. बस शर्त थी कि जैज को ये मुलाकत एक कमरे में करनी थी. जैज ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट बतौर सबूत पेश किया.

    चैट में आगे जैज को बताया गया था कि वो एक हैंडसम ईरानी शख्स के साथ डेट पर जा रही है, जहां दोनों को इंटिमेट होना पड़ेगा. जैसे ही जैज ने ये मैसेज पढ़ा, उसने साफ़ रिप्लाई किया कि वो मॉडल है, ना कि कोई वेश्या. 13 साल की उम्र से फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा रही जैज के ऐसे तेवर देख एजेंट ने उसे कन्विंस करना शुरू किया. उसने कहा कि फैशन वर्ल्ड में ऐसा होना नॉर्मल है. सभी मॉडल ऐसा करती हैं और इसमें कुछ नया नहीं है. एजेंट ने आगे कहा कि हर लड़की हैंडसम लड़के के साथ समय बिताना चाहती है. इसमें शर्म कैसी?

    जैज ने कहा कि फैशन वर्ल्ड में ज्यादातर नई मॉडल्स को ऐसे एजेंट्स का सामना करना पड़ता है. Mailonline को दिए इंटरव्यू में जैज ने बताया कि उसकी कई दोस्तों को, जो फैशन वर्ल्ड में ही है, ऐसे ऑफर्स मिलते रहते हैं. जैज ने फैशन वर्ल्ड में प्रॉस्टीट्यूशन पर जब आर्टिकल लिखना शुरू किया, तो उसके कई जानने वाले सामने आए और अपने कड़वे अनुभव बताए. जैज इन्हें जानकर हैरान रह गई. जैज आगे बताती है कि इस इंडस्ट्री से गंदगी को साफ़ करने में शायद सालों लग जाएंगे. लेकिन शुरुआत कहीं से ही है.

    Tags: Fashion, Instagram model, Model photoshoot, Prostitution

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर