Home /News /ajab-gajab /

अचानक अस्पताल के बाहर 2 सौ चिड़ियों ने किया 'सुसाइड'! लाश की बारिश देख लोग हैरान!

अचानक अस्पताल के बाहर 2 सौ चिड़ियों ने किया 'सुसाइड'! लाश की बारिश देख लोग हैरान!

एक्सपर्ट्स ने दो चिड़ियां की लाश जांच के लिए भेज दिया है (इमेज- ट्विटर)

एक्सपर्ट्स ने दो चिड़ियां की लाश जांच के लिए भेज दिया है (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों स्पेन से कुछ शॉकिंग तस्वीरें वायरल (Viral Shocking Photos) हो रही हैं. ये फोटोज स्पेन के फेर्रोल (Ferrol, Spain) की बताई जा रही हैं. इसमें एक अस्पताल के बाहर अचानक करीब दो सौ चिड़ियां मरकर (200 Birds Died Outside Hospital) गिर गई. चिड़ियां की लाशों की बारिश ने सभी को हैरान कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना की वजह से दुनिया में काफी उथल-पुथल देखने को मिली. कई महीनों तक पूरी दुनिया को लॉकडाउन का मुंह देखने को मिला. इस कारण अब अगर कुछ छोटी सी भी घटना हो जाती है तो लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में स्पेन के फेर्रोल (Ferrol, Spain) में रहने वाले लोग हैरान रह गए. उन्हें हैरानी हुई जब अचानक ही वहां एक अस्पताल के बाहर करीब दो सौ से अधिक चिड़ियां मरी (200 Birds Died Outside Hospital) पाई गई. ये घटना 26 नवंबर की है. सुबह करीब 9 बजे यहां ये अजीबोगरीब घटना घटी.

    लोकल मीडिया (Local Media) की खबरों के मुताबिक़, फेर्रोल के जुआन कार्डोना अस्पताल के बाहर अचानक ही करीब दो सौ चिड़ियां मरी पाई गई. इस घटना में किसी इंसान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. इलाके के लोकल रेजिडेंट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मापी रोड्रिगुएज ने लोकल मीडिया को बताया कि इस घटना के बाद इलाके में इमरजेंसी लगा दी गई है.

    200 birds died in spain

    सुबह 9 बजे अचानक इतनी लाशें सड़कों पर बिछ गई

    सुबह अचानक चिड़ियों की इतनी लाशें देखने के बाद सभी हैरान रह गए. लाशों को जमा किया गया. साथ ही अस्पताल के बाहर का पेवमेंट साफ़ किया गया. अब ये पता लगाया जा रहा है कि आखिर इस घटना की असली वजह क्या है? फेर्रोल सिटी कॉउन्सिल इस मामले के इन्वेस्टिगेशन में जुटी हुई है. कई लोगों का कहना है कि अस्पताल के अंदर केमिकल या फिर रेडिएशन के कारण ऐसा हुआ होगा. स्पष्ट कारण तो जांच के बाद ही सामने आएगा.

    200 birds died in spain

    सड़क पर हर तरफ लाशें नजर आ रही थी

    ऐसी ही एक घटना इस साल की शुरुआत में टाररगोना में देखने को मिली थी. पता चला था कि इनकी मौत एरिया में जहरीले केमिकल के रिसाव के कारण हुई थी. ऐसी ही कुछ संभावना ताजा मामले में भी हो सकती है. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि इनकी मौत बिजली के तार के संपर्क में आने से हुई होगी. सारी चिड़ियां तार पर बैठी होगी जब अचानक करंट फ्लो हुआ होगा. इससे भी इनकी मौत हो सकती है.

    Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर