• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 650 फीट की ऊंचाई पर वीडियो बना रहा था शख्स, पैर फिसलते ही सीधे समाया मौत के मुंह में

650 फीट की ऊंचाई पर वीडियो बना रहा था शख्स, पैर फिसलते ही सीधे समाया मौत के मुंह में

मात्र 22 साल की उम्र में रोबर्ट की मौत ने सबको हैरान कर दिया है

मात्र 22 साल की उम्र में रोबर्ट की मौत ने सबको हैरान कर दिया है

डेनमार्क (Denmark) में रहने वाले 22 साल के यूट्यूबर अल्बर्ट डार्लंड (Youtuber Albert Dyrlund) की मौत अपने चैनल के लिए वीडियो बनाने के दौरान हो गई. अल्बर्ट 650 फ़ीट की ऊंचाई पर वीडियो शूट कर रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई (Youtuber Died Falling From Cliff).

  • Share this:

    सोशल मीडिया ने लोगों को झट से पॉपुलर होने का अच्छा प्लेटफार्म दे दिया है. इसपर वीडियो डालकर लोग झट से पॉपुलर हो जाते हैं. अपने कंटेंट को वायरल (Viral Content) करने के लिए लोग कई तरह के डेंजरस वीडियो बनाते हैं. लोगों को लगता है कि डेंजरस कंटेंट बनाने से वीडियो वायरल हो जाएंगे और वो जल्दी मशहूर हो जाएंगे. लेकिन इसी चक्कर में कई बार हादसे हो जाते हैं और कुछ केसेस में लोगों की मौत हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ डेनमार्क में रहने वाले मशहूर यूट्यूबर अल्बर्ट के साथ.
    28 जुलाई को अल्बर्ट इटालियन ऐल्प्स (Italian Alps) की पहाड़ियों पर वीडियो शूट कर रहा था. वो अपने 1 लाख 72 हजार फॉलोवर्स के लिए वीडियो बना रहा था. 22 साल के अल्बर्ट को हाइकिंग (Hiking) का शौक था और वो पहाड़ी पर हाइकिंग करने गया था. इस दौरान वो अपने व्यूवर्स के लिए वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. लेकिन तभी उसका पैर फिसल गया और वो 650 फ़ीट नीचे खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.
    मां ने शेयर की मौत की खबर
    अल्बर्ट के मौत की खबर सोशल मीडिया पर अल्बर्ट की मां वाइब जोरगर जॉनसन ने शेयर की. उन्होंने बताया कि पहाड़ से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरा परिवार दुखी है लेकिन अल्बर्ट के फैंस को मौत की जानकारी होनी चाहिए. बता दें कि इटली का माउंट सेकेदा अपनी गहरी खाइयों के लिए जाना जाता है. डेनमार्क के अख़बार Ekstra Bladet की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्बर्ट की मौत तब हुई जब वो पहाड़ के दो छोरों पर चल रहा था. इस दौरान वो वीडियो भी बना रहा था.

    हेलीकॉप्टर से निकाली गई थी बॉडी
    22 साल के अल्बर्ट की बॉडी को खाई से हेलीकॉप्टर द्वारा निकाला गया. अल्बर्ट की मौत ऑन द स्पॉट हो गई. अल्बर्ट की मौत के बाद यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम फॉलोवर्स तक शॉक्ड हैं. अल्बर्ट अपने पेज पर कई तरह के कंटेंट शेयर करते थे. 2018 में अल्बर्ट ने टीम अल्बर्ट नाम से एक मूवी की शुरुआत की थी. कॉमेडी जॉनर की कमाई के जरिये वो मशहूर हो गया था. अल्बर्ट की मौत से उसके दोस्त भी सदमे में है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज