• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • छोड़ी 14 लाख की नौकरी, अब सिर्फ 'पोज़' देकर करोड़ों कमाती है लड़की, एक-एक फोटो पर जमकर पैसे लुटाते हैं मर्द

छोड़ी 14 लाख की नौकरी, अब सिर्फ 'पोज़' देकर करोड़ों कमाती है लड़की, एक-एक फोटो पर जमकर पैसे लुटाते हैं मर्द

Rhiannon Blue ने सिर्फ फोटो बेचकर ही 4 बेडरूम का ड्रीम हाउस महज 24 साल की उम्र में खरीद लिया है. (Credit- Rhiannon Blue)

Rhiannon Blue ने सिर्फ फोटो बेचकर ही 4 बेडरूम का ड्रीम हाउस महज 24 साल की उम्र में खरीद लिया है. (Credit- Rhiannon Blue)

22 साल की उम्र में नैनी की नौकरी करके Rhiannon Blue सिर्फ 14 लाख रुपये (£14,000) सालाना कमा रही थीं, फिर एक दिन उन्होंने कुछ ऐसा सोचा (Girl Selling bold Snaps) कि उनकी इनकम करोड़ों (Selling Bold Photographs) में हो गई.

  • Share this:

    जो लड़की कभी अपनी मां के कंधे पर इस बात को लेकर रोती थी कि उसकी छोटी सी कमाई में वो कभी एक घर नहीं खरीद सकती, वो अब 4 बेडरूम के एक शानदार घर की मालकिन है. जिसके हाथ में बेतहाशा मेहनत के बाद चंद पाउंड्स आते थे, अब वो करोड़ों में खेल (Girl Selling Sexy Snaps)रही है. ये कहानी Rhiannon Blue की है.

    Rhiannon की ज़िंदगी 2 साल पहले तक बिल्कुल सामान्य थी. वे एक नैनी की नौकरी करती थीं और हर वक्त अपनी मां से यही कहती थीं कि वे 40 साल की उम्र तक भी घर नहीं खरीद पाएंगी. फिर अचानक ही उन्हें ऑनलाइन फोटो सेलिंग (Bold Photographs) साइट OnlyFans के बारे में पता चला. इस पर अपनी कुछ फोटो बेचकर उन्होंने 24 साल की उम्र में एक शानदार घर खरीद लिया है. वो भी बिना माता-पिता या किसी पार्टनर की मदद के.

    Special Photo पर होती है करोड़ों की कमाई

    16 साल की उम्र में स्कूल की पढ़ाई छोड़ने के बाद 18 साल में Rhiannon ग्रैजुएट हो चुकी थीं और उन्होंने Surrey में बतौर नैनी काम करना शुरू कर दिया. वे बताती हैं कि 2 साल तक ये नौकरी करने के बाद उन्हें लगा कि उन्हें ज्यादा पैसे कमाने हैं. 3 महीने तक वे सोचती रहीं कि उन्हें क्या करना है फिर उन्हें कुछ दोस्तों ने कहा कि OnlyFans पर वो अपना अकाउंट बनाकर काम शुरू कर सकती हैं. पहले ही Instagram पर उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स थे. फिर उन्होंने OnlyFans पर अपनी कुछ फोटो (Bold Photographs) डालकर शुरुआत की. पिछले एक साल में उन्हें हर महीने में उन्हें 15 से 22 लाख तक मिल जाते हैं.

    Rhiannon Blue, bold photographs, bold pictures, onlyfans, Girl Selling Sexy Snapsodd news, Selling Bold Photographs, Bold Photographs, ONLINE PICTURS, girl earning in crores, online business

    Rhiannon Blue कभी 14 लाख सालाना कमाती हैं, अब ये उनकी महीने भर की कमाई है.

    Boyfriend को नहीं है ऐतराज़

    Rhiannon जितनी रकम अपनी नैनी की नौकरी से साल भर में कमाती थीं, वो अब उनकी एक महीने की कमाई है. उन्होंने 4 बेडरूम के अपने ड्रीम हाउस की 40 फीसदी रकम जमा कर दी है और ये उसकी OnlyFans से हुई कमाई है. साला 2-2.5 करोड़ तक कमाने वाली Rhiannon के माता-पिता को भी उनके काम के बारे में पता है और उनके ब्वॉयफ्रेंड को भी. उनके इस करियर पर किसी को भी कोई ऐतराज़ नहीं है. लॉकडाउन में जब दुनिया बेरोज़गारी से जूझ रही थी तो Rhiannon ने अपनी खास तस्वीरें (Bold Photographs) ऑनलाइन शेयर करके खूब पैसे जमा किए. उनके अकाउंट पर इस वक्त 2 हजार से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं जिनके लिए व अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हफ्ते में 2 बार वे तस्वीरें या वीडियो सेल के लिए रखती हैं, जो 7 हजार रुपये तक होते हैं.

    ये भी पढ़ें– Handsome होना बन गया शख्स के लिए गुनाह, लड़कियां पड़ जाती हैं पीछे फिर भी नहीं हुई शादी !  

    आपको बता दें कि OnlyFans पर बोल्ड कंटेंट होने की वजह से इसे adult site भी मान लिया जाता है, लेकिन इन दिनों विदेशों में सेलिब्रिटीज़ भी इस प्लेटफॉर्म के ज़रिये अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हैं और कोरोना काल में जमकर पैसे कमा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज