Home /News /ajab-gajab /

26 years adult baby sells used diapers pee and poop in nappies sankri

26 साल की महिला बेचती है अपना यूज किया गंदा डायपर, जानिये कौन खरीदने के लिए रहता है बेकरार?

डायपर में ही सुसु और पॉटी कर देती है इतनी बड़ी लड़की (इमेज- इंस्टाग्राम/ @iamlittlekathy)

डायपर में ही सुसु और पॉटी कर देती है इतनी बड़ी लड़की (इमेज- इंस्टाग्राम/ @iamlittlekathy)

खुद को एडल्ट बेबी (Adult Baby) कहने वाली 26 साल की कैथी मरिया (Kathy Maria) इन दिनों फिर से चर्चा में है. कैथी ने खुलासा किया है कि लोग उसके यूज किये डायपर खरीदने (Woman Sells Used Diapers) के लिए उसे मुंहमांगे दाम देते हैं. इसी से वो अपना खर्चा चलाती है.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया में हर चीज का अविष्कार जरुरत के हिसाब से किया गया. छोटे बच्चे पेरेंट्स को बोल नहीं पाते कि उन्हें कब टॉयलेट जाना है और कब उन्हें पॉटी करनी है. ऐसे में बाहर जाने के दौरान पैरेंट्स को दिक्कत ना हो, इस कारण डायपर बनाए गए. लेकिन जैसे ही बच्चा समझदार हो जाता है, उन्हें डायपर पहनाना बंद कर दिया जाता है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक 26 साल की लड़की आज भी डायपर पहनकर अपनी तस्वीरें शेयर करती है. ना सिर्फ वो डायपर पहनती है, बल्कि उसे यूज करने के बाद उसे बेचकर पैसे भी कमाती है. कैथी खुद को एडल्ट चाइल्ड कहलवाना पसंद करती है.

पेरूग्वे की रहने वाली कैथी अच्छे पोस्ट पर काम कर रही थी. लेकिन उसे मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर अपनी नौकरी कुछ खास रास नहीं आई. इस वजह से उसने एडल्ट साइट पर काम करना शुरू किया. हालांकि, वहां भी उसे कुछ अलग करना था. इस वजह से उसने डायपर में अपने वीडियोज डालने शुरू किये. कैथी को बच्चों की तरह एक्ट करना और डायपर में ही टॉयलेट और पॉटी करना पसंद है. लेकिन अब खुद को लिटिल कैथी कहलवाने वाली इस बच्ची ने खुलासा किया है कि लोग उसके यूज किये डायपर खरीदते हैं.

कर लेती है इतनी कमाई
कैथी ने बताया कि अपने यूज डायपर को बेचकर वो अच्छी खासी कमाई कर लेती है. अपनी कमाई का खुलासा करते हुए कैथी ने बताया कि वो महीने के छह सौ डॉलर यानी करीब 47 हजार रुपये इस तरह से कमा लेती है. उसमें से चार सौ डॉलर की सेविंग्स कर बाकी को डायपर खरीदने में खर्च कर देती है. अपनी इस हरकत के बारे में कैथी ने बताया कि वो एक एडल्ट बेबी है. उसके इस हरकत के पीछे किसी तरह की सनक नहीं है. वो वाकई एक बच्ची है.

adult baby

खुद को नहीं मानती बड़ी
कैथी के अनुसार को बड़ी नहीं हुई है. उसे बच्चा बने रहना पसंद है. उसके पास खिलौनों की अच्छी-खासी कलेक्शन है. वो अपनी अंगुली चुस्ती है. ऐसा वो ग्यारह साल की उम्र से करती आ रही है. इसके अलावा वो खूब पानी पीती है और दिन में दो बार पॉटी करती है, पानी पीने की वजह से कई बार टॉयलेट जाना पड़ता है एल्कीन वो बाथरूम जाने की जगह डायपर में ही सुसु करती है. वो हर समय डायपर पहने रहती है. कैथी के मुताबिक़, डायपर काफी महंगे आते हैं. इस वजह से जब लोगों ने उससे ऑनलाइन यूज डायपर बेचने की रिक्वेस्ट की तो वो मना नहीं कर पाई. कैथी महीने में सोलह हजार के डायपर खरीद लेती है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

अगली ख़बर