• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 28 YEAR WIDOWER GAY SHARES GRIEF AFTER LOSING 81 YEAR OLD HUSBAND WHO LEFT HIM 2 CRORE 50 LAKH RUPEES SANKRI

भरी जवानी में विधवा हो गया शख्स, 81 साल के करोड़पति पति की मौत के बाद अब ढूंढ रहा है दूसरा प्यार

खुद से 53 साल बड़े शख्स से शादी कर चर्चा में आया था रोमानिया का फ़्लोरिन

रोमानिया (Romania) में रहने वाले 81 साल के फिलिप क्लेमेंट्स (Philip Clements) तब चर्चा में आया था जब उसने खुद से 53 साल छोटे 28 साल के फ़्लोरिन मरीन (Florin Marin) से शादी की थी. इसके कुछ समय बाद फिलिप की मौत हो गई. उसने अपने जवान विधवा हसबैंड के लिए अच्छी-खासी प्रॉपर्टी पीछे छोड़ दी. अब फ़्लोरिन ने दुनिया को बताया कि विधवा होने के बाद आगे वो क्या करने वाला है?

  • Share this:
    प्यार की कोई उम्र, कोई सीमा नहीं होती. इस बात को आपने कई मौकों पर महसूस किया होगा. रोम में रहने वाले 28 साल के फ़्लोरिन को खुद 53 साल बड़े फिलिप से प्यार हो गया था. 81 साल के फिलिप से शादी कर दोनों चर्चा में आ गए थे. कई लोगों ने फ़्लोरिन को पैसों का लालची बताया. खुद फिलिप के घर वालों ने कहा था कि फ़्लोरिन ने पैसों के लिए ही खुद से इतने बड़े शख्स से शादी की थी. लेकिन पिछले साल फ़्लोरिन की खुशियां तब उजड़ गई जब शादी के बाद फिलिप की मौत हो गई थी.

    अपने विधवा पार्टनर फ़्लोरिन के लिए फिलिप ने ढाई करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी छोड़ दी. फ़्लोरिन ने अपनी सारी जायदाद अपने जवान पति के नाम ही कर दी. इसे लेकर फिलिप को फ़्लोरिन के घर वालों का काफी विरोध झेलना पड़ा. लेकिन अब सम्पति का मामला पूरी तरह सुलझ गया है. विधवा होकर ढाई करोड़ के मालिक बनने के बाद फिलिप को अब कई लड़कों से शादी का प्रपोजल मिल रहा है. लेकिन उसका अभी ऐसा कोई इरादा नहीं है.

    नहीं भूल पा रहा अपने प्यार को
    फ़्लोरिन ने बताया कि वो अभी भी फिलिप को नहीं भूल पाया है. फ़्लोरिन और फिलिप बुखारेस्ट में जिस घर में साथ रहते थे अब फिलिप उसे बेचना चाहता है. फिलिप के पति की मौत 31 मई 2020 को हो गई थी. इसके बाद कुछ समय के लिए वो अपने पति की प्रॉपर्टी के मैटर को सुलझाने में लग गया था. अब फिलिप ने बताया कि कई लोग अब उसे शादी का प्रपोजल दे रहे हैं. वो सिर्फ पैसों के लिए फिलिप से रिश्ता जोड़ना चाहते हैं.

    फ़्लोरिन की पूरी जायदाद का बना वारिस
    28 साल के मॉडल फिलिप को पता था कि इस रिश्ते से काफी बवाल होगा. फिलिप ने इससे पहले फ़्लोरिन के घर वालों को शादी में आने से रोक दिया था. इस शादी से पहले ही फ़्लोरिन के घरवालों ने फिलिप को लालची बता दिया था. उसने अब कहा कि वो लाइफस्टाइल में बदलाव चाहता है. इस वजह से वो घर बेचना चाहता है ताकि उसे अपने पति की यादों से राहत मिल जाए.

    ढूंढ रहा है दुबारा प्यार
    फिलिप ने बताया कि अब उसे फ़्लोरिन की यादों से अलग होना होगा. उसने बताया कि फ़्लोरिन भी चाहते थे कि वो खुश रहे और दुबारा अपने लिए प्यार ढूंढे. लेकिन इस समय वो गम में है. पहले वो अपने अतीत से उबरना चाहता है. अलग घर नई गाड़ी शायद उसका मन बहला दे. इसलिए वो फ़्लोरिन के फ्लैट को बेचने जा रहा है. थोड़े समय के बाद अगर उसे दुबारा प्यार हुआ तो वो जिंदगी की शुरुआत करेगा.
    Published by:Sandhya Kumari
    First published: