इस अस्पताल की 36 नर्स हुईं प्रेग्नेंट, कहा- यहां का पानी मत पीना, वरना...

मामला अमेरिका के मिसूरी के चिल्ड्रन मर्सी कैनसेस सिटी हॉस्पिटल का है. ये तस्वीर जून में ली गई थी, ये सभी इन नर्सों के साल 2019 में पैदा हुए बच्चों और कुछ पैदा होने वाले बच्चों (बेबी बम्प) की है. अब तक जन्म लेने वाले 20 बच्चों में सिर्फ 2 ही लड़कियां हैं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 9:20 AM IST
इस अस्पताल की 36 नर्स हुईं प्रेग्नेंट, कहा- यहां का पानी मत पीना, वरना...
मामला मिसूरी के चिल्ड्रन मर्सी कैनसेस सिटी हॉस्पिटल का है.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 9:20 AM IST
अमेरिका के एक अस्पताल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में 36 नर्सें एक साथ प्रेग्नेंट हुई हैं. मामला मिसूरी के चिल्ड्रन मर्सी कैनसेस सिटी हॉस्पिटल का है. ये अमेरिका का बेस्ट चिल्ड्रन हॉस्पिटल है. यहां इंटेसिव केयर यूनिट (NICU) की 36 नर्सें एक ही साल में प्रेग्नेंट हुईं. अब तक 20 नर्सों की डिलिवरी हो चुकी हैं. इस साल के अंत तक बाकी बची नर्सों की डिलिवरी होने वाली है.

इस हॉस्पिटल ने अपने फेसबुक पेज पर नर्सों की ग्रुप फोटो शेयर की है. इसमें कैप्शन लिखा है, 'हमारे इंटेसिव केयर नर्सरी की नर्स ने यहां आने वाले बच्चों के लिए दिन-रात बिताए. वो भी उस समय जब वे खुद प्रेग्नेंट थीं. ICN की इन फैमिली को बधाई.'

VIRAL VIDEO: होटल से साथ ले जाएंगे ये चीजें तो नहीं कहलाएंगे चोर!

बता दें कि ये तस्वीर जून में ली गई थी, ये सभी इन नर्सों के साल 2019 में पैदा हुए बच्चों और कुछ पैदा होने वाले बच्चों (बेबी बम्प) की है. अब तक जन्म लेने वाले 20 बच्चों में सिर्फ 2 ही लड़कियां हैं.



'गुड मॉर्निंग अमेरिका' की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी हॉस्पिटल की एक नर्स एलिसन रोन्को ने एक मज़ाकिया वाकया शेयर किया. उन्होंने कहा कि यहां के पेशेंट हंसी उड़ाते हैं कि इस जगह का पानी तभी पीना, जब आपको प्रेग्नेंट होना हो. बता दें कि एलिसन रोन्को ने 7 जनवरी, 2019 को एक बेटे को जन्म दिया है.

america Kansas City hospital
अब तक जन्म लेने वाले 20 बच्चों में सिर्फ 2 ही लड़कियां हैं.

Loading...

इन नर्सों को कहना है कि हम सभी एक-दूसरे की देखभाल करते हैं और एक-दूसरे के बच्चों की देखरेख भी करते हैं, क्योंकि हमें बच्चे बेहद पसंद हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए OMG से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 9:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...