• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 'मायावी' है 39 साल की ये महिला, महज 30 सेकेंड में बदल लेती है रूप

'मायावी' है 39 साल की ये महिला, महज 30 सेकेंड में बदल लेती है रूप

Tiffany Nicole का वीडियो देख ट्रोलर्स ने जमकर मज़े लिए. (Photo Credit- TikTok)

Tiffany Nicole का वीडियो देख ट्रोलर्स ने जमकर मज़े लिए. (Photo Credit- TikTok)

Tiffany Nicole की माया की दुनिया (39 year old woman transforms herself) देखकर लोग दंग रह गए हैं. पलक झपकते ही होने वाला उसका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपका भरोसा सोशल मीडिया पर लोगों (Woman look unrecognizable without make-up) पर से उठ जाएगा

  • Share this:
    बड़े-बुजुर्गों ने कहा दुनिया माया है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media Edited Photo) उससे भी बड़ी माया है. इस तिलिस्मी दुनिया में कौन असली है और कौन नकली ये पहचानना बेहद मुश्किल है. लोगों की आंखों को अपनी माया से धोखा दे रही है एक ऐसी ही 39 साल की महिला. इस महिला के ग्लो से चकाचौंध हो रहे उसके फैंस को पता ही नहीं था (Woman look unrecognizable without make-up) कि इस चमक के पीछे कौन है?

    TikTok पर लोगों को ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो खूब पसंद आते हैं, लेकिन अगर ट्रांसफॉर्मेशन इस तरह का हो, कि कोई आंटी से हॉट बेब बन जाए तो आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. TikTok अकाउंट @tiffnicole143 पर शेयर किया गया ऐसा ही वीडियो इस वक्त खूब पसंद किया जा रहा है. जिस महिला को लोग दादी (Woman look unrecognizable without make-up ) कहकर बुला रहे थे, उसने झट से ऐसा हॉट अवतार धरा कि लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए.

    Tiffany Nicole की माया
    इस वीडियो में टिफनी पहले तो एक ड्रेसिंग गाउन में बिना मेकअप के दिखाई देती हैं. इस गेट अप में 39 साल की टिफनी काफी उम्रदराज़ लग रही हैं. उन्हें देखकर विश्वास ही नहीं होता कि वो टाइट जींस और सेक्सी टॉप में इतनी हॉट लगने वाली हैं. महज 30 सेकेंड के अंद वो मेकअप और हेयरस्टाइल के खुद को बिल्कुल बदल लेती हैं. ब्लॉन्ड हेयर और सेक्सी आउटफिट में टिफनी गजब ढाने लगती हैं. ऑनलाइन साइट मिरर से बात करते हुए टिफनी ने कहा कि ये उनका शौक है और वे टिकटॉक पर सिर्फ फन करने के लिए इसे अपलोड करती हैं.

    ये भी पढ़ें- 14 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी ये लड़की, स्कूल टीचर ने असेंबली में सरेआम कर दी घोषणा

    Trollers की बाढ़ आ गई
    Tiffany Nicole के इस वीडियो को देखकर ट्रोलर्स को मानो जश्न मनाने का मौका मिल गया. एक यूज़र ने लिखा कि - दादी मां, आप इस तरह की ड्रेस पहनने के लिए काफी बूढ़ी हो चुकी हैं. कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि बिना मेकअप के वो काफी डरावनी लगती हैं. अब तक इस वीडियो को 3 लाख 35 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जो टिफनी को फॉलो करते हैं. टिफनी इस बात को बेहद सहजता से बताती हैं कि हर कोई किसी को भी पसंद नहीं कर सकता, ऐसे में वे इस पर ध्यान नहीं देतीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज