Home /News /ajab-gajab /

united kingdom drunk man steals double decker bus rash driving 3 miles caught in cctv pratp

नशे में टल्ली शख्स ने चुरा ली डबल डेकर बस, 3 मील तक लड़ाते-भिड़ाते पहुंचाया अपने घर ...

नशे में टल्ली शख्स ने सीधा डबल डेकर बस ही चुरा ली और इसे ड्राइव करता हुआ अपने घर तक पहुंच गया. (Credit- Shutterstock)

नशे में टल्ली शख्स ने सीधा डबल डेकर बस ही चुरा ली और इसे ड्राइव करता हुआ अपने घर तक पहुंच गया. (Credit- Shutterstock)

Double Decker Bus Theft : यूनाइटेड किंगडम में नशे में टल्ली (Drunk Man Steals Bus) शख्स ने सीधा डबल डेकर बस ही चुरा ली और इसे लेकर 3 मील तक रैश ड्राइविंग करता हुआ अपने घर पहुंच गया.

Double Decker Bus Theft : ब्रिटेन में एक चोर ने तो हद ही कर दी. ये चोर (Drunk Man Steals Bus) भी कोई ऐसा-वैसा नहीं था कि छोटी-मोटी चोर करे. नशे में टल्ली होकर उसने सीधा डबल डेकर बस ही चुरा ली और इसे ड्राइव करता हुआ अपने घर तक पहुंच गया. इस अजीबोगरीब घटना के बारे में जानकर पुलिस भी हैरान रह गई.

52 साल के स्टीफेन मैककार्टन (Stephen McCartan) ने ये कारनामा किया. वो अपने एक दोस्त के साथ रात में घूम रहे थे. ड्रिंक करने के बाद जब पूर्व सैनिक रहे स्टीफेन को घर जाना हुआ तो उसने कोई टैक्सी या गाड़ी नहीं ली बल्कि पार्किंग में खड़ी डबल डेकर बस ले ली और उसे ही ड्राइव करते हुए अपने घर पहुंच गया.

हंगामा काटते हुए घर पहुंचा नशेड़ी
शराब के नशे में हाई मैककार्टन (Stephen McCartan) को इस बात का होश भी नहीं था कि वो क्या कर रहा है. उसने डोरसेट में पूल बस स्टेशन से लाल और नीले रंग की डबल डेकर बस को देखा. पहले उसने पार्किंग में खड़ी बस का दरवाजा़ा और धड़धड़ाते हुए टॉप डेक पर पहुंचा और सो गया. एक घंटे के बाद वो जागा तो वो सीढ़ियों ससे नीचे आया और ड्राइवर की सीट पर पहुंच गया. Dorset Live की रिपोर्ट के मुताबिक उसने किसी तरह 12 टन की बस को स्टार्ट कर लिया और फिर उसे लेकर अपने घर के सफर पर चल दिया. इस दौरान उसने जमकर हंगामा काटा.

ये भी पढ़ें- Funny : मेहनती चोर ने घर के लॉन की घास काटकर की बराबर, टेस्टिंग के बाद साथ ले गया मशीन !

लड़ाते-भिड़ाते बस को घर तक पहुंचाया
मैककार्टन ने जब अपनी ड्राइविंग शुरू कि तो उसने वहां खड़ी एक कार और पार्किंग की रेलिंग को तोड़-फोड़ डाला और फिर बस को चलाते हुए 3 मील दूर अपने गांव हैमवर्दी पहुंच गया. शख्स का कहना है कि वो इतने नशे में था कि उसे याद भी नहीं कि वो घर कैसे पहुंचा. भला हो सीसीटीवी फुटेज का, जिसमें मैककार्टन इतना हंगामा करते हुए दिखाई दे रहा है और उसने खुद कुबूला कि फुटेज में वही है. उसने बस और रेलिंग का £4,646 यानि 4 लाख रुपये का नुकसान कर डाला. बाद में कोर्ट को पता चला कि वो शख्स मानसिक रूप से स्थिर नहीं है और जिस दिन की ये घटना है, उस दिन उसने दवा नहीं ली थी.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर