होम /न्यूज /अजब गजब /

महिला सहित कार को निगलने लगी जमीन! लोगों की तत्परता से बच पाई बेचारी की जान

महिला सहित कार को निगलने लगी जमीन! लोगों की तत्परता से बच पाई बेचारी की जान

महिला के बाहर निकलते ही जमीन में समा गई कार (इमेज-  El Paso Fire Dept.)

महिला के बाहर निकलते ही जमीन में समा गई कार (इमेज- El Paso Fire Dept.)

टेक्सास (Texas) के एल पासो (El Paso) में एक महिला को कार सहित सिंकहोल (Car In Sinkhole) में जाते हुए देखा गया. सड़क पर अचानक हुए इस सिंकहोल के अंदर जाती कार में बैठी महिला को आसपास के लोगों ने बचा लिया.

हादसे कई बार तब होते हैं जब उसकी उम्मीद भी नहीं होती है. इस वजह से लोग भी हैरान हो जाते हैं. अगर तेज कार चलाते हुए, या सड़क पर कार के चलते हुए हादसा हो तो समझ भी आता है.लोग इन हादसों से बचाव के लिए कई तरह के एक्शन ले सकते हैं. लेकिन अगर सड़क पर चुपचाप खड़ी कार ही हादसे का शिकार हो जाए तो? जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ टेक्सास में रहने वाली एक महिला के साथ. पार्किंग में खड़ी कार के सिंकहोल में डूबने की वजह से उसकी जान भी खतरे में पड़ गई.

मामला 9 अगस्त का बताया जा रहा है. यहां सड़क पर खड़ी एक सफ़ेद सिडान अचानक ही वहां जमे पाने के अंदर समाने लगी. इसे वहां खड़ी करने वाली महिला को लगा था कि सड़क पर सिर्फ पानी जमा है. लेकिन असल में वहां पर एक सिंकहोल था. उसी के अंदर ये कार समाने लगी. गनीमत थी कि आसपास के लोगों की नजर कार के अंदर बैठी महिला पर पड़ गई. तब जाकर महिला को बचाया जा सका.

तुरंत शुरू हुआ रेस्क्यू
महिला ने पानी से भरे सिंकहोल में ही कार खड़ी कर दी थी. उसे डूबता देखकर तुरंत रेस्क्यू शुरू कर दिया गया. कई लोग कार को बचाने की कोशिश में दिखे जबकि कई महिला को निकालने में व्यस्त हो गए. ये तो अच्छा था कि कार के रियर विंडशील्ड से महिला को बाहर खींच लिया गया. ये सारी घटना वहां कैमरे में कैद हो गई. इसे एल पासो के फायर डिपार्टमेंट के एक अफसर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गया.

car in sinkhole
कुछ ही देर में गायब हई कार
रेस्क्यू टीम भले ही कार और महिला को बचाने की कोशिश में जुट गई लेकिन नाकामयाब हो गई. महिला को किसी तरह खींच कर बाहर निकाल लिया गया लेकिन उसकी कार अंदर डूब गई. कुछ ही मिनट में कार लोगों की नजर से ओझल हो गई. जानकारी के मुताबिक़, ये घटना शाम को करीब छह बजकर चालीस मिनट की है. तीन फायरफाइटर महिला को निकालने में कामयाब हो गए. लेकिन सिंकहोल ने कार को निगल कर ही दम लिया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर