Home /News /ajab-gajab /

OMG! कपड़ों की तरह पति बदल देती है महिला, 11 बार कर चुकी है शादी, आज भी है दूल्हे की तलाश

OMG! कपड़ों की तरह पति बदल देती है महिला, 11 बार कर चुकी है शादी, आज भी है दूल्हे की तलाश

महिला ने 52 साल की उम्र तक 11 शादियां (Woman Married 11 Times) कर ली हैं और दिलचस्प बात ये है कि वो आज भी अपने लिए दू्ल्हा ढूंढ रही है.  (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने 52 साल की उम्र तक 11 शादियां (Woman Married 11 Times) कर ली हैं और दिलचस्प बात ये है कि वो आज भी अपने लिए दू्ल्हा ढूंढ रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Woman Addicted to Marriage : शादी करना ज़िंदगी का बड़ा अहम फैसला (Wedding Decision) होता है. लोग शादी से पहले दुनिया भर की जांच-पड़ताल करते हैं और फिर किसी को अपना जीवनसाथी बनाते हैं. हाालांकि एक अमेरिकी (United States News) महिला ने शादी को मज़ाक ही बना दिया. मोनेट (Monette) नाम की महिला को शादी अपना शौक (Woman has Wedding Addiction) पूरा करने के लिए करनी थी. यही वजह है कि महिला ने 52 साल की उम्र तक 11 शादियां (Woman Married 11 Times) कर ली हैं और दिलचस्प बात ये है कि वो आज भी अपने लिए दू्ल्हा ढूंढ रही है.

अधिक पढ़ें ...

    शादी (Indian Marriage Rituals ) को भारतीय समाज में काफी ऊंचा दर्जा दिया गया है. ये सामाजिक रीति और धार्मिक संस्कार माना जाता है, जिसे आसानी से तोड़ा भी नहीं जा सकता. हम आपको ये इसलिए बता रहे हैं क्योंकि अमेरिका (United States News) में ऐसा नहीं है. वहां एक 52 साल की महिला ने अपने जीवनकाल में अब तक 11 शादियां (Woman Married 11 Times) कर डाली हैं.

    मोनेट (Monette) नाम की इस महिला को नए-नए पतियों के साथ रहने का इतना शौक है कि वो अब तक 9 पतियों से 11 बार शादी कर चुकी है. दिलचस्प बात ये है कि उम्र के 52वें पड़ाव पर आकर भी उसकी शादी की लत (Addicted To Marriage)खत्म नहीं हुई है. वो आज भी अपने लिए नया दूल्हा तलाश कर रही है.

    बचपन से ही था शादियों का शौक
    Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक मोनेट को शादी करने का शौक बचपन से ही था. वो जब छोटी थी, तब अपने भाई के दोस्तों को बहुत पसंद करती थी और उनसे शादी करने की कल्पना करती थी. उसे अपना सपना पूरा करने के लिए हाईस्कूल की पढ़ाई खत्म होते ही शादी कर ली थी. तब से शुरू हुआ ये सिलसिला आज तक चल रहा है. अब तक मोनेट 9 अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादियां कर चुकी है. मोनेट की कोई भी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी और वो अलग-अलग पुरुषों से शादी करती चली गईं.

    ये भी पढ़ें- वैज्ञानिकों ने खोजा ऐसा तपता हुआ ग्रह, जहां सिर्फ 16 घंटे में का होता है एक साल 

    12वीं शादी के लिए हैं तैयार
    मोनेट ने अपनी कहानी TLC चैनल में बताई. उन्होंने कहा कि आज तक उन्हें 28 लोगों से शादी का प्रपोज़ल मिल चुका है. वे बताती हैं कि शादी टूटने से वे निराश नहीं होतीं, बल्कि अगले शख्स से शादी कर लेती हैं. अपने पतियों के बारे में बात करते हुए वे कहती हैं कि उनके 5वें नंबर के पति सबसे अच्छे थे, जबकि 6ठें नंबर के पति का स्वभाव अच्छा था. आठवें नंबर के पति से वे ऑनलाइन मिली थीं, जबकि दसवें नंबर के पति को वे बचपन से जानती थीं. फिलहाल वे 57 साल के जॉन को डेट कर रही हैं. जॉन से वे पहले भी 2 बार शादी करके छोड़ चुकी हैं और अब 12वीं शादी भी वे उनसे कर सकती हैं.

    Tags: Viral news, Viral Video on Social Media, Wedding

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर