Home /News /ajab-gajab /

स्टेज पर डांस करने चढ़ी 6 लड़कियां, मिनी स्कर्ट पहने हो गया बड़ा हादसा!

स्टेज पर डांस करने चढ़ी 6 लड़कियां, मिनी स्कर्ट पहने हो गया बड़ा हादसा!

मिनी स्कर्ट पहनकर नाचने आई थी लड़कियां (इमेज- फेसबुक)

मिनी स्कर्ट पहनकर नाचने आई थी लड़कियां (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़कियों का एक डांस वीडियो वायरल (Girls Viral Dance Video) हो रहा है. इसे किसी स्कूल फंक्शन में कैद किया गया. वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. खासकर हादसों का वीडियो (Accident Video) काफी शेयर किया जाता है. अगर लड़कियां हो, और उनका डांस वीडियो (Girls Dance Video) हो, तो ऐसे वीडियोज तो लोग ढूंढ- ढूंढकर देखते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्कूल के फंक्शन में लड़कियों के डांस का वीडियो काफी देखा जा रहा है. आखिर देखा भी क्यों ना जाए, इसमें ऐसा हादसा भी जो हुआ है.

वायरल हो रहा वीडियो किसी स्कूल का है. डांसिंग प्रतियोगिता में स्टेज पर ६ लड़कियां मिनी स्कर्ट पहनकर डांस करने के लिए चढ़ी. लड़कियों ने अपनी पोजीशन लेकर डांस करना शुरू किया. नीचे खड़ी ऑडियंस एन्जॉय करने लगी. इतनी ही देर में एक हादसा हो गया. डांस शुरू करने के चंद ही सेकंड्स में स्टेज टूट गया. जी हां, देखते ही देखते स्टेज खिंसक गई और लड़कियां धम्म से नीचे गिर गईं.

girlls dance accident video

स्टेज पर हुआ हादसा कैमरे में कैद

ये वीडियो फेसबुक पर वेडनेसडे नेपाल नाम के पेज पर शेयर किया गया. इसे अभी तक लाखों लोगों ने देख लिया है. इसके अलावा इसपर लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी आए. लोगों ने लिखा कि ऐसा गिरा हुआ डांस उन्होंने कभी नहीं देखा था. वहीं एक शख्स ने कमेंट किया अगर ऐसे हादसे रोज हो तो भूकंप भी आ सकता है.

डांस वीडियो को लोग शेयर भी कर हैं. बता दें कि इस पेज पर नेपाल के वीडियोज शेयर किये जाते हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये वीडियो नेपाल के ही किसी स्कूल का है. हालांकि, इसपर बॉलीवुड फिल्मों के भी कई मीम्स शेयर किये गए हैं.

Tags: Facebook Post, Girls Dance, Hot dance, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर