81 की दुल्हन ने Facebook पर खोला बेडरूम सीक्रेट, बताया- 45 साल छोटा पति ऐसे करता है प्यार

फेसबुक पर मुलाक़ात के बाद महिला ने खुद से 45 साल छोटे शख्स से शादी कर ली थी

पिछले साल नवंबर में 81 साल की आइरिस जोंस (Irish Jones) ने 36 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम (Mohammad Ahmad Imbrahim) से शादी रचाई थी. इसके बाद कुछ कारणों से दोनों को दूर रहना पड़ा था. हालाँकि, अब ये कपल साथ है और आइरिस ने दोनों की रोमांटिक लाइफ (Romantic Life) से पर्दा हटाया है.

  • Share this:
    प्यार अंधा होता है, ये तो आपने कई बार सुना होगा. कई मौकों पर इसका उदाहरण भी देखने को मिल जाता है. बीते साल अचानक ब्रिटेन में रहने वाली 81 साल की आइरिस चर्चा में आ गई थी. साल की शुरुआत में उन्होंने अपने से 45 साल छोटे प्रेमी को लोगों से मिलाया. इसके बाद नवमंबर में दोनों ने शादी कर ली.

    शादी के इतने महीने बाद आइरिस ने बताया कि इब्राहिम उससे काफी प्यार करता है. साथ रहते हुए वो एक बच्चे की तरह उसका ख्याल रखता है. दोनों एक-साथ प्यार में ऐसे डूब जाते हैं कि उन्हें समय और लोगों का ध्यान ही नहीं रहता. अब आइरिस ने फेसबुक पर अपने प्यार की नयी परिभाषा शेयर की है.

    फेसबुक वाला प्यार
    आइरिस और इब्राहिम की मुलाक़ात सबसे पहले 2019 में फेसबुक पर ही हुई थी. वहां से बातें शुरू होते हुए करते हुए दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद कई बार आइरिस इब्राहिम से मिलने इजिप्ट भी गई. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और नवंबर में दोनों ने शादी कर ली.

    ऐसे करता है प्यार
    आइरिस ने अपने नए फेसबुक पोस्ट पर खुलासा किया है कि इब्राहिम उसे कैसे प्यार करता है? आइरिस ने पोस्ट में लिखा कि सच्चा प्यार वो है जिसमें आपका चाहने वाला आपके पैर के नाख़ून काटता है. जब लिफ्ट खराब होने पर पार्टनर आपको गोद से ऊपर ले जाता है. जब आपका चाहने वाला घंटों आपके उबर में छूट गए मोबाइल को ढूंढता है. साथ ही जब आपका प्यार अस्पताल के फ्लोर पर सिर्फ आपके साथ रहने के लिए सोता है, वो प्यार है.

    पति का आया ऐसा रिएक्शन
    खुद से 45 साल बड़ी बीवी के ऐसे रोमांटिक पोस्ट से इब्राहिम भी गदगद है. उसने पोस्ट के जवाब में लिखा कि इस प्यार का कर्ज वो नहीं चुका सकता. उसने लिखा कि इसका जवाब प्यार को छोटा कर देगा. मैं खामोश ही रहूँगा. बता दें कि इससे पहले शादी के बाद कपल का काफी मजाक उड़ाया गया था. कई लोगों ने इब्राहिम को टॉयबॉय बताया था. अब ये कपल साथ खुश हैं.