Viral Video: मंदिर में मिला 10 फीट का किंग कोबरा, काबू करने में छूटे अधिकारियों के पसीने

Viral Video: मंदिर में मिला 10 फीट का किंग कोबरा, काबू करने में छूटे अधिकारियों के पसीने
फोटो साभार: ANI

आप किसी मंदिर में पूजा करने के लिए जाएं और आपके सामने एक किंग कोबरा आ जाए तो क्या करेंगे? सुनने में ये बात जितनी खतरनाक है, उससे भी ज्यादा खतरनाक है ये वीडियो. ये वीडियो है ओडिशा (Odisha) के गंजम जिले के जराडा जगन्नाथ मंदिर (Jarada Jagannath Temple) परिसर का.

  • Share this:
नई दिल्ली. किंग कोबरा (King Cobra) का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं. ऐसे में अगर वो सामने आ जाए तो क्या ही होगा. लेकिन एक बात बताइए आप किसी मंदिर में पूजा करने के लिए जाएं और आपके सामने एक किंग कोबरा आ जाए तो आप क्या करेंगे? सुनने में ये बात जितनी खतरनाक है, उससे भी कहीं ज्यादा खतरनाक है ये वीडियो. ये वीडियो है ओडिशा (Odisha) के गंजम जिले के जराडा जगन्नाथ मंदिर (Jarada Jagannath Temple) के परिसर का. मंगलवार को यहां पर एक खतरनाक किंग कोबरा घुस आया.

मंदिर परिसर में एक खतरनाक किंग कोबरा को देखकर वहां पर मौजूद लोग डर गए. ये किंग कोबरा कितना खतरनाक है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वन विभाग की पूरी टीम को इसे मंदिर परिसर से हटाने में जुटना पड़ा. इस किंग कोबरा को देखकर दो पल के लिए वन विभाग के अधिकारी भी सन्न रह गए. अधिकारियों की एक पूरी टीम इस किंग कोबरा को काबू करने में जुट गई और इसके बाद क्या हुआ आप खुद ही लीजिए इस Video में...


वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक इस कोबरा की लंबाई 10 फीट है. सोशल मीडिया पर इस कोबरा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं.



कोबरा की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कोबरा की तस्वीरें देखने के बाद ये तो मुझे 18 से 20 फीट का लग रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि कोरोना के डर की वजह से जब लोग घरों के अंदर बंद हैं ऐसे में किंग कोबरा बाहर घूम रहे हैं. फिलहाल हम तो यही कहना चाहेंगे कि ये काफी खतरनाक लग रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading