Home /News /ajab-gajab /

a 14 cm knife got stuck in the neck of a person in the uk the handle was broken in the attack the blade remained inside shitri

शख्स के गले में फंस गया 14 सेंटीमीटर का चाकू, हमले में हैंडल टूटने से अंदर ही रह गई ब्लेड

सौ.इंटरनेट- पिछले हैलोविन पार्टी में एक शख्स ने दूसरे पर किया था चाकू से हमला, टूटकर गले में ही अटकी रह गया छुरा

सौ.इंटरनेट- पिछले हैलोविन पार्टी में एक शख्स ने दूसरे पर किया था चाकू से हमला, टूटकर गले में ही अटकी रह गया छुरा

UK में एक शख्स के गले में 14 सेंमी का चाकू अटकने के बाद भी वो अब तक ज़िंदा है. काफी दिन पहले एक हमले के दौरान चाकू का हैंडल टूट जाने से चाकू अंदर ही रह गई, जिसे निकालना पॉसिबल नहीं हो पाया. शख्स ज़िंदा तो है मगर खतरा अब भी बरकरार है.

अधिक पढ़ें ...

गुस्सा कैसे किसी की जान पर भारी पड़ सकता है ये बताने की ज़रूरत नहीं है. हर महीने ऐसी न जाने कितनी ही घटनाएं सामने आ जाती हैं जिसमें गुस्सा करने वाला और गुस्से का शिकार बना इंसान, दोनों को दर्द से गुज़रना पड़ता है. पीड़ित को शरीर के ज़ख्मों के तौर पर दो हमलावर को सज़ा को तौर पर कष्ट उठाना पड़ता है.

UK में एक शख्स के गले में 14 सेंमी का चाकू अटकने के बाद भी वो अब तक ज़िंदा है. काफी दिन पहले एक हमले के दौरान चाकू का हैंडल टूट जाने से चाकू अंदर ही रह गई, जिसे निकालना पॉसिबल नहीं हो पाया. शख्स ज़िंदा तो है मगर खतरा अब भी बरकरार है. वहीं हमला करने वाले थॉमस ब्रेज़ेल को 7 साल की सज़ा मिल चुकी है जिसने किचन से चाकू लेकर घटना को अंजाम दिया था.

बाल-बाल बची पीड़ित की जान
हमले की घटना पिछले हैलोविन पार्टी की है जब दो शख्स किसी बात पर आपस में भिड़ गए. फिर कहासुनी बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि थॉमस नाम के शख्स ने रसोई घर से एक चाकू उठाया और दूसरे शख्स के गले में घोंप दिया. हमला खतरनाक था, अगले ही पल पीड़ित शख्स लहूलुहान होकर तड़पने लगा लेकिन उसके गले से चाकू निकालने की कोशिश में हैंडल टूट गया और चाकू गले में ही फंसा रह गया. जिसकी लंबाई करीब 14 सेंटीमीटर थी.

blade in throat

सौ.इंटरनेट- आरोपी शख्स को मिली 7 साल 2 महीने की सज़ा, जानलेवा हमले के बाद पीड़ित को गंभीर सर्जरी से गुज़रना पड़ा

मौत से सिर्फ एक मिलीमीटर दूर रह गया शख्स
पिछले साल हैलोवीन पर काउंटी डरहम के शिल्डन में एक लड़ाई के दौरान मामला देखने को मिला था. चाकू को गले के अंदर से हटाने के लिए पीड़ित को घंटों इमरजेंसी सर्जरी से गुजरना पड़ा, क्योंकि चाकू मौत से सिर्फ एक मिलीमीटर दूर रह गया था. वरना उनकी जान जाने से कोई नहीं बचा सकता था. पुलिस ने गंभीर एक्स-रे की तस्वीर भी जारी की. क्योंकि 28 साल के आरोपी थॉमस को सात साल और दो महीने की जेल हुई थी. जिसे पुलिस ने न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में गंभीर शारीरिक क्षति और खतरनाक हथियार रखने का दोषी ठहराया था. पुलिस के मुताबिक पीड़ित शख्स भाग्यशाली था कि उसकी जान बाल-बाल बच गई वरना ज़ोरदार हमले से बचना हर किसी की किस्मत में नहीं होता.

Tags: Ajab Gajab news, Crime News, Khabre jara hatke, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर