होम /न्यूज /अजब गजब /लटके टायर पर झूलते हुए चिंता में डूबा दिखा बंदर, अधिकारी ने कहा- जीवन का आनंद लें मरने के लिए बहुत समय है

लटके टायर पर झूलते हुए चिंता में डूबा दिखा बंदर, अधिकारी ने कहा- जीवन का आनंद लें मरने के लिए बहुत समय है

सौ.ट्विटर/@susantananda3: पेड़ से लटक रहे हैं टाइर पर झूले की तरह झूलने लगा बंदर, वीडियो देख होगा लगेगा सुकून का एहसास

सौ.ट्विटर/@susantananda3: पेड़ से लटक रहे हैं टाइर पर झूले की तरह झूलने लगा बंदर, वीडियो देख होगा लगेगा सुकून का एहसास

IFS सुशांत नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक बंदर पेड़ पर लटके टायर में तसल्ली से झूल रहा है. बन्दर बड़ी शा ...अधिक पढ़ें

यूं तो जिंदगी जीने के बहुत से तरीके होते हैं कुछ लोग सब कुछ छोड़ तसल्ली से आराम पसंद रहने को प्राथमिकता देते हैं. तो वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो हर वक्त समस्याओं और परेशानियों से घिरे रह कर भी संतुष्ट ही रहते है. वहीं बहुत से लोग ऐसे हैं जो चिंताओं में घिरे रहने के बावजूद कभी शिकायत नहीं करते. लेकिन दिल में दर्द दबाए रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ये तमाम बातें एक बंदर को लेकर कही जा रही हैं. उसे देख कुछ लोग चिंता में डूबा समझ रहे हैं, तो कुछ जीवन का आनंद लेने के नजरिये से देख रहे हैं.

IFS सुशांत नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक बंदर पेड़ पर लटके टायर में तसल्ली से झूल रहा है. बन्दर बड़ी शांति से बैठा था. जिसे देखकर कुछ ने उसे चिंतित कहा तो कुछ लोगों ने उसे चैन का जीवन जीते हुए बताया. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

टायर पर झूलते बंदर को देख लोगों ने कहा- ये है जीवन का आनंद
वायरल वीडियो में एक बंदर पेड़ से लटके टायर पर झूले की तरह झूलता दिखाई दे रहा है. इस दौरान वो बड़ा गुमसुम, शांत और गंभीर दिखाई दे रहा है. टायर के बीच में बैठकर उसने सिर और पीठ टायर के एक हिस्से पर ऐसे टिका रखी है मानों, ना जाने कितनी चिंताओं से घिरा हुआ हो. अगर वो कोई लड़का होता तो लोग उसे दिल टूटने के दर्द से जोड़कर भी देखते. लेकिन वो तो बन्दर था, जो अपनी ही धुन में जीवन का आनंद लेने में मगन था. बैकग्राउंड में बज रहा गाना वीडियो को और मजेदार बना रहा था.

‘जीता था जिसके लिए जिसके लिए मरता था’… ये गाना टायर पर झूलते बंदर वाले वीडिओ पर बज रहा था, जिसे देख आपको हंसी भी आ सकती है. आईएफएस अधिकारी ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया- जीवन का आनंद लें! मरने के लिए बहुत समय है. हालांकि बहुत से लोगों को ये लाइन थोड़ा कन्फ्यूज कर गई. क्योंकि बंदर की स्थिति आनंद में कम, गम में ज्यादा नजर आ रही थी. हाँ ये बात जरूर है, कि इतना निश्चिंत और बेफिक्र भी भला कौन ही रहता है, जो चुपचाप ऐसे झूला झूले. हालांकि टायर पर उसे झूलते देख कई लोगों का मन इस झूले पर जाने को बेशक करने लगेगा. ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया और लोगों ने ढेरों मजेदार कमेंट्स भी लिखे हैं. वीडियो को करीब 50 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें