होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: पेट में 9 महीने का बच्चा लेकर उल्टा चलने लगी महिला, जिम में ऐसी कसरत करते देख लोग दंग

VIDEO: पेट में 9 महीने का बच्चा लेकर उल्टा चलने लगी महिला, जिम में ऐसी कसरत करते देख लोग दंग

सौ.इंस्टाग्राम/landra.elisabeth: 38 हफ्ते की प्रेग्नेंट महिला ने जिम में की ऐसी कसरत, देख कर घबरा गए लोग

सौ.इंस्टाग्राम/landra.elisabeth: 38 हफ्ते की प्रेग्नेंट महिला ने जिम में की ऐसी कसरत, देख कर घबरा गए लोग

इंस्टाग्राम landra.elisabeth पर शेयर वीडियो में 9 महीने की प्रेग्नेंट महिला ऐसी कसरत करती देखी गई, जिसने सबको हैरान कर ...अधिक पढ़ें

मां बनना हर औरत के जीवन का सबसे बड़ा सुख और खुशी होती है. माँ बनकर कोई महिला खुद को पूरा समझती है. संतान सुख की पूरी यात्रा बेहद सुखद और सतर्कता के साथ आगे बढ़ती है. इस दौरान खाना-पीना, उठना-बैठना यहाँ तक की चलने कि रफ्तार भी कितनी हो, इसका भी ख्याल रखना पड़ता है. इसके पीछे वजह होती है कोख में पल रहा बच्चे की सलामती, जो इतना नाजुक होता है कि शरीर पर पड़ने वाला थोड़ा सा भी प्रेशर शायद उसे नुकसान पहुंचा दे. ऐसे नाजुक वक्त में एक महिला ने ऐसी कसरत की कि देखने वाले दंग रह गए.

इंस्टाग्राम landra.elisabeth पर शेयर वीडियो में एक महिला 9 महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद ऐसी कसरत करती देखी गई कि लोग अवाक रह गए. महिला जिम में टाइटस पहनकर हाथ के बल उल्टा खड़ी हो गई. वीडियो के मुताबिक महिला 38 हफ्ते से ज्यादा की प्रेग्नेंट हैं लिहाजा से बहुत से लोगों ने ऐसे वर्कआउट को रिस्की कहा.

जिम में प्रेग्नेंट महिला की एक्सरसाइज़ देख लोग दंग
सोशल मीडिया पर वो वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें 38 हफ्ते से ज्यादा की प्रेग्नेंट एक महिला जिम में प्रेग्नेंसी के लिहाज से बेहद खतरनाक वर्कआउट करते देखी गई. फूले पेट के साथ महिला हाथ के बल उल्टा खड़ा हो गई. दो तीन कदम चहल कदमी करने के बाद फिर वो सीधी हो गई. वीडिओ देख बहुत से लोगों ने चिंता ज़ाहिर की कुछ लोगों ने वक्त के हिसाब से इसे गलत कसरत करार दिया.

हाथ के बल उल्टा खड़ी हो गई 38 हफ्ते की प्रेगनेंट महिला
वायरल वीडियो पर लोगों ने हैरानी भरे कॉमेंट्स लिखे हैं. हालांकि वीडियो में दिख रही महिला कसरत को करते हुए बेहद कंफर्टेबल नजर आ रही है. उसके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उसे कोई दिक्कत महसूस नहीं हो रही. बावजूद इसके बहुत से लोगों ने सलाह दी की ऐसा करना कोख में पल रहे बच्चे के लिए नुकसानदायक हो सकता है. एक यूज़र ने लिखा- गर्भनाल संभवतः अंगों और गर्दन के चारों ओर लिपटी हो सकती है. इसलिए, Be careful Mom. एक ने लिखा- खतरनाक हो सकता है लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि वह जानती है कि वह क्या कर रही है. वहीं एक महिला ने वीडियो में दिख रही होने वाली मां को ऐसे करते देख जमकर ऐसी हिम्मत की सराहना भी की.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें