ऑनलाइन शॉपिंग के मामले में महिला ने पाई बुरी किस्मत, गलत चीजें खरीदने से नहीं आती बाज

ऑनलाइन शॉपिंग के फनी अक्सपीरियंस की वजह से घरवाले उड़ाते हैं मजाक (Image: MERCURY PRESS)

मैकडफ, एबरडीनशायर (Macduff, Aberdeenshire) में रहने वाली क्लेयर मैकडोनाल्ड ने अपना ऑनलाइन शॉपिंग का अपना अनुभव बताते हुए कहा कि इस मामले में मेरी किस्मत अच्छी नहीं. दरअसल, एक या दो बार नहीं बल्कि हर बार वो गलत अंदाजे की वजह से गलत चीद ऑर्डर कर लेती हैं. उनके ऐसे एपिक शॉपिंग एक्सपीरियंस (Epic shopping experience) का उनके घरवाले जमकर मजाक बनाते हैं.

  • Share this:
    कई लोग ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) करने के इतने शौकीन होते हैं कि वो हर छोटी से छोटी चीज किसी ऑनलाइन शॉपिंग ऐप (Online shopping app) से ही मंगाते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जो चीज हम ऑर्डर करते हैं, वो चीज वैसी नही्ं होती जैसी हमने सोची होती है. एक महिला एक साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ लेकिन उसके घरवालों के मुताबिक उसके साथ ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ है.

    दरअसल, मैकडफ, एबरडीनशायर (Macduff, Aberdeenshire) में रहने वाली क्लेयर मैकडोनाल्ड ने एक ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से अपनी 11 साली की बेटी के लिए के पैडलिंग पूल ऑर्डर (Ordered paddling pool) किया था लेकिन जब पार्सल घर पर पहुंचा और क्लेयर ने उसे खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए. क्लेयर के मुताबिक स्विमिंग पूल (Swimming pool) ज्यादा बड़ा न आ जाए इसलिए उन्होंने थोड़ा छोटा पूल मंगाने का फैसला लिया था लेकिन वो पूल इतना ज्यादा छोटा आ गया कि उसमें उनकी पालतू बिल्ली ही बैठ सकती है. वो रिमोट के साइज का पूल था, जो शायद पेडिक्योर के लिए इस्तेमाल किया जाता सकता है.

    गलत अनूमान की वजह से आ गया छोटा पूल (Image: MERCURY PRESS)
    गलत अनूमान की वजह से आ गया छोटा पूल (Image: MERCURY PRESS)


    यह भी पढ़ें- मशहूर पेंटिंग वाली मोनालिसा ने गाते-गाते लगवाई वैक्सीन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

    क्लेयर के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ
    जानकारी के मुताबिक क्लेयर ने छोटा पूल मंगाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि पिछली बार जब अपने गतल अनूमान की वजह से एक लैंप शेड मंगा लिया, जो कि साइड में उनकी बेटी जितना बड़ा था. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने एक फ्राई पैन (Fry pan) मंगाया लेकिन इस बार भी उनकी किस्मत ने और अंदाजे ने धोखा दे दिया. दरअसल, वो पैन इतना छोटा आ गया कि उसमें एक आलू भी पूरा नहीं आ पाता. उनके एपिक शॉपिंग एक्सपीरियंस (Epic shopping experience) की वजह से उनके घरवाले उनका खूब मजाक उड़ाते हैं. वहीं उनके घरवालों का कहना है कि क्लेयर हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा ऑर्डर कर देती है जो हर बार जब डिलीवर होता है तो उम्मीद से परे होता है. आपको बता दें कि क्लेयर कहती हैं कि शायद उनकी ऑनलाइन शॉपिग के मामले में किस्मत बिल्कुल खराब है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.