Home /News /ajab-gajab /

30 की एक्ट्रेस का दावा: मर्दों से बोर हो अब एलियन को कर रही है डेट, पृथ्वी नहीं, एंड्रोमेडा गैलेक्सी में है ससुराल!

30 की एक्ट्रेस का दावा: मर्दों से बोर हो अब एलियन को कर रही है डेट, पृथ्वी नहीं, एंड्रोमेडा गैलेक्सी में है ससुराल!

एक्ट्रेस एबी बेला को आधी रात 5 एलियन लेकर गए थे जिसमें से एक के साथ उसे प्यार हो गया है

एक्ट्रेस एबी बेला को आधी रात 5 एलियन लेकर गए थे जिसमें से एक के साथ उसे प्यार हो गया है

लंदन (London) में रहने वाली 30 साल की एक्ट्रेस एबी बेला (Actress Abbie Bela) ने सनसनीखेज दावा किया है. उसने कहा कि बीते हफ्ते एक यूएफओ (UFO) ने उसे अंतरिक्ष की सैर करवाई, जहां एक एलियन (Alien) ने उससे प्यार किया. अब वो उस एलियन की दीवानी हैं और जल्द अपने दूसरे डेट का इंतजार कर रही है.

अधिक पढ़ें ...
    प्यार की कोई सीमा नहीं होती. ये तो कभी भी किसी से भी हो सकता है. अब जरा ईस्ट लंदन (East London) में रहने वाली एबी को ही देख लीजिये. पृथ्वी के सारे मर्दों से बोर होने के बाद अब इसने एलियन को डेट करने का दावा किया है. एबी का कहना है कि एलियन उसे यूएफओ पर बिठाकर ले गया था. एबी के घर के बेडरूम से उसे एलियंस भगाकर ले गए थे. यूएफओ में पांच एलियन थे. अब उनमें से एक उसका प्यार है और हमसफ़र भी.

    पेशे से एक्ट्रेस एबी का कहना है कि उसका प्रेमी उसे इंसानों से बेहतर समझता है. वो उस एलियन से काफी अच्छे से कनेक्ट हो पाई. उसका प्रेमी एंड्रोमेडा गैलेक्सी का रहने वाला है. अब उसे अपने प्रेमी से दुबारा मिलने का इंतजार है. अपने इस नए रिलेशनशिप पर एबी का कहना है कि वो पृथ्वी के मर्दों से वैसे ही बोर हो गई थी. अब इस नए प्रेमी ने उसकी नीरस जिंदगी में रंग घोल दिया है.

    सपने में दिया था मिलने का इशारा
    अपने इस नए प्रेमी के बारे में एबी ने बताया कि वो मर्दों से बोर हो चुकी थी. इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उसे अब एलियंस का इंतजार है. वो उसे आकर ले जाए. इसके बाद से वो हर रात में इसे लेकर सपने देखने लगी. इसके बाद एक रात उसे सपना आया कि उसी जगह पर मेरा इंतजार करना. अगली शाम उसने अपनी घर की खिड़की पर एलियन का इंतजार किया. वहीं इंतजार करते हुए उसे नींद आ गई. इसके कुछ देर बाद एक UFO आया और एबी को लेकर चला गया.

    अंतरिक्ष में ले जाकर किया प्यार
    एबी ने कहा कि उस यूएफओ में पांच एलियंस थे. उसमे से एक जो सबसे बड़ा था उसी के साथ एबी ने कनेक्ट किया. एबी का कहना है कि इस दौरान वो काफी घबरा रही थी. लेकिन उसके प्यार ने उसे सपोर्ट किया. 20 मिनट के बाद यूएफओ ने उसे वापस घर तक छोड़ दिया. उसके बाद से लेकर अभी तक एबी अपने दूसरे डेट का इन्तजार कर रही है.

    जाना चाहती है प्रेमी के घर
    एबी अपने नए प्रेमी के ग्रह पर जाना चाहती है. उसने बताया कि एंड्रोमेडा गैलेक्सी जाकर वो देखना चाहती है कि उसके प्रेमी से जुड़े लोग कैसे हैं? हालांकि, जब से सोशल मीडिया पर उसने अपने नए प्रेमी का जिक्र किया है, तबसे कई लोग उसका मजाक बना रहे हैं. कई लोगों ने एबी की प्रेमकहानी को काल्पनिक बताया. लेकिन एबी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो अपने प्रेमी के साथ काफी खुश है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर