होम /न्यूज /अजब गजब /बेहद सभ्य और सदाचारी है कुत्ता, मालिक के साथ बैठकर खाता है खाना, जानता है सारे टेबल मैनर्स!

बेहद सभ्य और सदाचारी है कुत्ता, मालिक के साथ बैठकर खाता है खाना, जानता है सारे टेबल मैनर्स!

डॉग (Well Behaved Dog) के अच्छे व्यवहार का वीडियो TikTok पर वायरल हो रहा है.  (Credit- TikTok)

डॉग (Well Behaved Dog) के अच्छे व्यवहार का वीडियो TikTok पर वायरल हो रहा है. (Credit- TikTok)

ऑस्ट्रेलिया शेफर्ड डॉग (Australian Shepherd dog) के टेबल मैनर्स देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. डॉग जिस तरह अपने ओनर (Do ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    घर में पेट्स (Pet Owners) के होने से ओनर्स का दिल लगा रहता है. सभी पेट ओनर्स इन्हें बच्चों की तरह मानकर उन्हें मैनर्स सिखाते हैं. ऐसे में उन्हें प्राउड तब फील होता है, जब पेट्स उनकी ट्रेनिंग का बेहतरीन नतीजा दिखाते हैं. एक ऐसा ही डॉग इस वक्त सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर वायरल है, जो इतना सदाचारी (Well Mannered Dog) है कि आप इससे कुछ ही सेकेंड्स में इंप्रेस हो जाएंगे.

    डॉग के अच्छे व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया साइट TikTok पर वायरल हो रहा है. जो भी विली नाम के लिए डॉग की हरकतें देख रहा है, वो उसके ओनर की तारीफ कर रहा है और साथ ही ये भी कह रहा है कि वो निश्चित तौर पर लकी हैं.

    टेबल मैनर्स में अव्वल है डॉग
    ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड डॉग के Well Behave का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो हर रोज़ अपने मालिक के साथ जब बैठकर टेबल पर खाना खाता है, तो खाने से पहले अपने मालिक का इंतज़ार करता है. इतना ही नहीं अगर उसका खाना पहले खत्म हो जाता है, तो इस बात के लिए भी इंतज़ार करता है कि मालिक का भी खाना खत्म हो जाए. दोनों का डिनर खत्म होने के बाद विली अपने पैरों से उन्हें शुक्रिया कहता है और फिर टेबल छोड़ता है. आम तौर पर खाना सामने आते ही डॉग्स उसे खाने में जुट जाते हैं और उन्हें कोई परवाह नहीं होती, लेकिन विली का अपने मालिक के प्रति ये व्यवहार उसे मशहूर कर रहा है.

    ये भी पढ़ें- एंकर ने लाइव शो पर बुलाया रेपिस्ट, पुतला देकर कहा कहा – ‘रेप का डेमो दिखाओ’

    सोशल मीडिया पर फैन हुए लोग
    TikTok पर Willy के वीडियो को देखकर हर कोई उसका फैन हुआ जा रहा है. अब तक डॉग के वीडियो को करीब 50 लाख लोग देख चुके हैं. विली तब तक खाने में मुंह नहीं डालता, जब तक उसके मालिक भगवान को अपने भोजन के लिए शुक्रिया कहते हैं. प्रार्थना खत्म होने के बाद भी डॉग खाना शुरू करता है. इस वीडियो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने कहा है कि उसका डॉग को सबके खाना शुरू करने से पहले ही सारा भोजन खत्म कर देता है. दूसरे यूज़र ने तो ये तक कह डाला है कि कुत्ता उनके अपने बच्चों से भी ज्यादा सदाचारी है.

    Tags: Dog Lover, Dog video, Dogs

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें