Home /News /ajab-gajab /

खेत में हल जोतते-जोतते अश्लील फिल्में बनाने लगी लड़की, रिटायर होते ही बन जाएगी किसान!

खेत में हल जोतते-जोतते अश्लील फिल्में बनाने लगी लड़की, रिटायर होते ही बन जाएगी किसान!

एडल्ट स्टार ने फिर से किसान बनने की घोषणा की है (इमेज- ट्विटर)

एडल्ट स्टार ने फिर से किसान बनने की घोषणा की है (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर ओनली फैंस (OnlyFans) की एक स्टार ने अपने रिटायरमेंट (Adult Star Retirement Plan) का प्लान शेयर किया है. ये महिला पहले खेती (Farmer Became Adult Star) करती थी. लेकिन इसके बाद वो अश्लील साइट्स पर बोल्ड कंटेंट के जरिये पैसे कमाने लगी.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया में हर इंसान ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना चाहता है. कोई मेहनत के जरिये दिन-रात काम करके पैसे जमा करता है तो कुछ लोग शॉर्ट-कट के जरिये पैसे कमाते (Earn Money Through Shortcut) हैं. ऐसे ही शॉर्टकट के जरिये ओनली फैंस से कई लोग पैसे कमा रहे हैं. ये एक एडल्ट साइट है जिसपर रजिस्ट्रेशन करने के बाद लोग अपने बोल्ड फोटोज शेयर करते हैं. इन तस्वीरों को देखने के लिए लोग पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेते हैं. हालांकि, कई लोग पैसे कमाने के बाद इस साइट से रिटायरमेंट ले लेते हैं. ऐसी ही एक स्टार ने भी नया अनाउंसमेंट किया है.

ओनली फैंस (Only Fans) की इस टैटू स्टार का नाम एमा मैगनोलिया (Emma Magnolia) है. एमा ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं. एमा ने बताया कि पहले वो किसान थी. तब एक-एक पैसे के लिए उसे कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी. लेकिन इसके बाद उसे ओनली फैंस के बारे में पता चला. इस साइट के जरिए आज वो काफी पैसे कमाती है. लेकिन अब उसका इस चकाचौंध की दुनिया से मन भर गया है. वो जल्द ही रिटायर होना चाहती है. एमा ने रिटायरमेंट के बाद का प्लान लोगों के साथ शेयर किया.

farmer adult star

एक महीने में करोड़ों कमाती है एमा

रिटायर होने के बाद एमा फिर से किसानी करना चाहती है. 22 साल की एमा ने बताया कि एडल्ट स्टार बनने के बाद भी उसने कड़ी मेहनत से काम किया. लेकिन उसे अपनी किसान वाली जिंदगी ज्यादा पसंद है. अमेरिका के शिकागो में रहने वाली एमा अभी इस एडल्ट साइट से महीने का करीब 1 करोड़ 82 लाख रुपए कमा रही है. इसके लिए उसने अपने हजारों सब्सक्राइबर को थैंक्स कहा लाइफ से ऊब गई है.

farmer adult star

काम छोड़ने के बाद फिर करेगी किसानी

ट्विटर पर अपने लाखों फॉलोवर्स के साथ एमा ने अपनी पुरानी जिंदगी शेयर की. उसने बताया कि कैसे वो पहले किसानी करती थी और एक-एक रुपए को जोड़कर पैसे बचाती थी. हालांकि, आज वो अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी एन्जॉय कर रही है लेकिन जैसे ही वो रिटायर होगी वो फिर से किसान बन जाएगी. उसके इस घोषणा के बाद कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि देश को किसानों की जरुरत है. वहीं एक ने कमेंट किया कि इतने पैसे कमा लेने के बाद भी मेहनत का काम चुनना वाकई तारीफ के काबिल है.

Tags: Ajab Gajab, Farmer, Farmer story, Khabre jara hatke, Porn Industry, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर