Home /News /ajab-gajab /

न्यूड मॉडल ने किया विवादित दावा- सपने में ईश्वर के कहने पर करती है ऐसे काम

न्यूड मॉडल ने किया विवादित दावा- सपने में ईश्वर के कहने पर करती है ऐसे काम

महिला एडल्ट साइट पर अपने न्यूड वीडियो शेयर करती है  (तस्वीर इंस्टाग्राम से)

महिला एडल्ट साइट पर अपने न्यूड वीडियो शेयर करती है (तस्वीर इंस्टाग्राम से)

अमेरिका (America) के कोलोराडो (Colorado) में रहने वाली 45 साल की मॉडल क्रिस्चियन नीता मारिए (Christian Nita Marie) ने सनसनीखेज दावा किया है. नीता ने कहा कि उसे 9 साल की उम्र में ही ईश्वर ने दर्शन दिया था. ईश्वर के कहने पर उसने ऑनलाइन गंदे फोटो शेयर करना शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    ऑनलाइन नेकेड फिल्म इंडस्ट्री काफी तेजी से बढ़ रहा है. इसका दायरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. कुछ लोग इस प्रोफेशन में पैसों के लिए आते हैं तो कुछ मज़बूरी में. अब अमेरिका (America) की एक मॉडल ने दावा किया है कि वो नेकेड फिल्म इंडस्ट्री में ईश्वर के कहने पर आई है. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया है. मॉडल ने दावा किया है कि ईश्वर चाहते थे कि वो सेक्स वर्कर (Sex Worker) बने. इसलिए वो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में आई.

    अमेरिका के कोलोराडो में रहने वाली नीता ने दावा किया है कि वो ईश्वर के कहने पर एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा बनी है. उसके मुताबिक़, महिलाओं को सेक्सुअली जागरूक करने और इम्पावरमेन्ट के लिए ईश्वर ने उसे सेक्स वर्कर बनने को कहा था. उसने आगे कहा कि जब ईश्वरने उसे दर्शन दिया, तब उसने उनसे पूछा कि क्या उसे कपड़े उतारने चाहिए? इसका जवाब ईश्वरने हां में दिया.

    नीता ओनली फैंस नाम के एडल्ट साईट पर कंटेंट बनाती है. वहां उनकी न्यूड फोटोज और वीडियोज देखने के लिए लोग महीने भर का सब्सक्रिप्शन लेते हैं. इंस्टाग्राम पर भी उसके करीब 10 लाख फॉलोवर्स हैं, जिसके जरिये वो साल भर में करोड़ों कमाती है. मॉडल ने दावा किया कि वो जब 9 साल की थी तब यीशु मसीह उनके सपने में आए थे. उन्होंने सपने में नीता को बताया कि उसे दूसरी महिलाओं को सेक्सयुअली अवेयर करना चाहिए. यही उसकी जिंदगी का मकसद है. यीशु के सपने में आने के बाद उसने ईसाई धर्म अपनाया था.

    नीता ने बताया कि ईसाई धर्म में पर्सनल मोमेंट्स को आनंद लेने की बात कही गई है. अब जब उसने एडल्ट इंडस्ट्री में एंटर किया है तब वो इस पर्पस को पूरा कर पा रही है. नीता ने बताया कि आज के समय में भी कई महिलाओं के लिए सेक्स पर खुलकर बात करना बैन है. ऐसे में वो अपने वीडियोज के जरिये महिलाओं को अवेयर कर रही है.

    Tags: Film, Sex worker, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर