Home /News /ajab-gajab /

मासूम बीवी ने सोते हुए बड़बड़ाई ऐसी बात, सुनते ही पति ने किया पुलिस को फोन

मासूम बीवी ने सोते हुए बड़बड़ाई ऐसी बात, सुनते ही पति ने किया पुलिस को फोन

नींद में कबूला जुर्म तो पति ने पहुंचाया थाने. (Credit- Facebook)

नींद में कबूला जुर्म तो पति ने पहुंचाया थाने. (Credit- Facebook)

लिवरपूल (Liverpool) में एक पति ने अपनी पत्नी को जेल भेजवा दिया. इस फैसले पर कोर्ट ने पति एंटोनी (Antony ) को शाबाशी दी. पत्नी रूथ (Ruth Fort ) ने नींद में बड़बड़ाते हुए दिव्यांग महिला के पैसे चुराने की बात की तो पति ने पुलिस में रिपोर्ट कर दी. दोनों ने 2010 में शादी की थी.

अधिक पढ़ें ...

उन दोनों के बीच कोई लड़ाई नहीं थी, न मतभेद, न गुस्सा, न कोई शिकायत. दोनों लंबे समय से शादी के रिश्ते को बखूबी निभा रहे थे. उनमें प्यार था. एक-दूसरे के लिए सम्मान था. कुल मिलाकर एक बेहतर रिश्ते के साथ जी रहे थे दोनों. फिर अचानक एक रात पत्नी नींद में बड़बड़ाने लगी (Mumbling in sleep) तो 61 साल के पति एंटोनी (Antony) ने अपनी 47 साल की पत्नी रूथ फोर्ट (Ruth Fort) की पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस भी पत्नी के खिलाफ पति के इस एक्शन से दंग थी. लेकिन जब सच सामने आया तो पुलिस ने भी उनकी सराहना की.

2010 में शादी के बंधन में बंधे रूथ और एंटोनी की ज़िंदगी अच्छी गुज़र रही थी. परिवार के सामने कुछ दिक्कतें आई तो रूथ ने केयर होम (Crystal Hall Care Home ) में नौकरी कर ली. वहीं की एक दिव्यांग महिला के पैसों पर बीवी को ऐश करते देख एंटोनी को उसपर शक हुआ था. जो बाद में सच साबित हुआ.

नींद में कबूल कर लिया जुर्म, पहुंच गई जेल
अपने पति के साथ सोई रूथ देर रात अचानक नींद में बड़बड़ाने (Mumbling in sleep) लगी. एंटोनी की भी नींद टूट गई. थोड़ी देर तक बड़बड़ाने के बाद रुथ ने कुछ ऐसा कहा जिससे एंटोनी का दिल टूट गया. जिस पत्नी को वो इतना प्यार और सम्मान देता था वो चोर निकली. उसने केयर होम(Crystal Hall Care Home ) में जिस दिव्यांग महिला की ज़िम्मेदारी ली थी. उसी को मार्केट घुमाने के दौरान उसका एटीएम कार्ड चुरा लिया. रूथ ने ये सारी बातें नींद में कबूल कर ली. जिसके बाद एंटोनी ने उसे जगा कर फिर से सारी बातों को पुख्ता करने के लिए पूछताछ की तो रूथ ने सारा वाकया कह सुनाया. फिर कया था, एंटोनी ने पुलिस में पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट कर दी.

crime jail

सौ. facebook/ पत्नी फोर्ट ने दिव्यांग महिला के पैसे चुराए थे

उड़ाने लगी बेतहाशा पैसे तो आई शक के घेरे में
कुछ समय पहले ही दोनों परिवार समेत मैक्सिको घूमने गए थे. वहां रूथ ने जमकर पैसे उड़ाए. एंटोनी को अचानक होती पैसों की बारिश से कुछ शक हुआ लेकिन उस समय रूथ ने कोई जवाब नहीं दिया. फिर अचानक एक रात फर्श पर पड़े उसके पर्स में कुछ कैश और एक अनजान एटीएम (ATM) देखकर फिर चौंका, उसके बाद तो नींद में सच कबूल करते ही सारी बात साफ हो गई. एंटोनी को इस बात का दुख है की उसकी पत्नी इतनी निर्दयी कब और कैसे हो गई कि एक व्हीलचेयर के सहारे चलने वाली बेसहारा महिला के पैसों पर उसने बुरी नज़र डाली. वहीं Preston Crown Court कोर्ट में पेश होने के बाद रूथ ने अपनी चोरी का जुर्म कबूल कर लिया, वहीं कोर्ट की जज ने एंटोनी की हिम्मत और कड़े कदम के लिए उसकी सराहना की(The judge praised Antony for reporting Ruth). कोर्ट ने रूथ को 16 महीने की सज़ा सुनाई.

Tags: Crime News, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर