Home /News /ajab-gajab /

after saving it from cold water the mother sea otter started making the child sleep by sticking it to the liver the video filled with love will win hearts shitri

बच्चे को कलेजे से चिपकाकर सुलाने लगी मां, ऊदबिलाव का ममता भरा वीडियो जीत लेगा दिल

सौ.ट्विटर- गोद में बच्चे को लेकर पानी पर लेट गई Sea otter, फिर खूब लुटाया प्यार दुलार

सौ.ट्विटर- गोद में बच्चे को लेकर पानी पर लेट गई Sea otter, फिर खूब लुटाया प्यार दुलार

Wildlife viral series में मिलिए एक मां से. मदर ऊदबिलाव ने ठंड से बच्चे को बचाने के लिए खुद को पानी पर और बच्चे को अपने कलेजे से ऐसे चिपकाकर उसे संभालती दिखी. @Animals10wild1 के ट्विटर पेज पर शेयर इस वीडियो को करीब 28 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

अधिक पढ़ें ...

मां एक ऐसा शब्द है जिसमें एक बच्चे के लिए सारी दुनिया छुपी होती है. बस मां का आंचल मिल जाए फिर किसी और चीज़ की दुनिया में ज़रूरत ही नहीं होती. बच्चे के लिए हर दुख सहकर भी मां उसे हमेशा खुश और सेफ रखना चाहती है. ऐसी ही होती है मां. चाहे वो कोई भी क्यों न हो. इंसान और जानवरों में जमीन आसमान का अंतर होने के बाद भी दोनों प्रजातियों की मांएं एक जैसी ही होती है. ममता भरी और बच्चे के लिए सबकुछ न्योछावर करने वाली.

Wildlife viral series में मिलिए एक मां से. एक मम्मी ऊदबिलाव ने ठंडे पानी से बच्चे को बचाने के लिए खुद को पानी पर और बच्चे को अपने कलेजे से ऐसे चिपका रखा था मानों सारी दुनिया से बचाकर उसकी सुरक्षाकवच बन जाएगी. @Animals10wild1 के ट्विटर पेज पर शेयर इस वीडियो को करीब 28 लाख व्यूज़ मिले.

पानी पर लेटकर बच्चे पर प्यार लुटाती दिखी Sea otter
वायरल वीडियो में एक मदर Sea otter यानि समुद्री ऊदबिलाव पानी पर लेटी नज़र आती है. और साथ ही उपनी गोद में कलेजे से चिपकार अपना बच्चा भी लिए हुए थी. दरअसल वो उसके साथ वहां खेल या मस्ती नहीं कर रही, बल्कि वो बच्चे को ठंड से बचाने के लिए पानी में जाने से रोके हुए है और उसे खुद के ऊपर लेटा कर सुलाने की कोशिश कर रही है ताकी गोद में उसका बच्चा चैन की नींद सो सके और मां के शरीर से उसे पर्याप्त गर्मी मिल सके. इस दौरान उन दोनों के चेहरे पर आने वाले एक्सप्रेशन काबिले तारीफ थे. वैसे तो हर मां यूं हीं अपने बच्चे पर प्यार लुटाती है, मगर कैमरे की नज़र से इस मां-बच्चे को बीच दा दुलार और ममता देखना आंखो को बेहद सुकून देने वाला था.

वीडियो देख जाग उठेगी हर किसी की ममता
Sea otter जिस तरह से अपने बच्चे को प्यार-दुलार कर रही थी उसे देख किसी की भी ममता जाग उठेगी. वो सोते हुए बच्चे को बार-बार देखकर खूब चूम रही थी. सोशल मीडिया पर लोगों ने भी वीडियो को खूब पसंद किया. मां-बच्चे का प्यार हर किसी के दिल को छू गया. सभी ने इस खूबसूरत एहसास और वीडियो को दिल से प्यार जताया.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर