कब्रिस्तान में बेटी की लाश छाती से चिपका रो रहा था पिता, दफनाने गया तो अंदर से निकली मोटे चूहे की बॉडी

जिसे बेटी की लाश समझ रो रहा था पिता, वो असल में मोटे से चूहे की बॉडी निकली

जिसे बेटी की लाश समझ रो रहा था पिता, वो असल में मोटे से चूहे की बॉडी निकली

कोलंबिया (Colombia) में रहने वाले एक मां-बाप ने वहां के अस्पताल (Hospital) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पेरेंट्स का कहना है कि अस्पताल ने उनकी नवजात बेटी के शव की जगह उन्हें मरा हुआ चूहा थमा दिया. जब उन्होंने इसकी शिकायत की तब पहले किसी ने इसपर ध्यान नहीं दिया. लेकिन मामला वायरल होते ही जांच के आदेश दे दिए गए.

  • Share this:

किसी भी मां-बाप के लिए उसकी औलाद की मौत से बड़ा दुःख कुछ नहीं हो सकता. जिस मां ने अपने बच्चे को नौ महीने कोख में पाला उसे खोने का दुःख शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. ऐसे में जरा उस मां-बाप के बारे में सोचिये जिसे अपनी मरी हुई बेटी की लाश की जगह बड़े से चूहे की बॉडी थमा दी गई हो? जी हां, मानवता को शर्मसार करता ये मामला कोलंबिया के तुलुआ(Tulua) से सामने आया, जहां अस्पताल ने पेरेंट्स को बच्ची की जगह मोटा सा मारा हुआ चूहा थमा दिया.

जारी डैनिएला वेलेज (Jari Daniela Velez) और डेनियल अलेजांद्रो जारामिल्लो (Daniel Alejandro Jaramillo) ने दावा किया है कि उनके साथ अस्पताल ने धोखाधड़ी की है. उनकी बेटी की जगह उन्हें चूहे की लाश दे दी गई. इस गलती की उन्होंने शिकायत की है. बताया जा रहा है की 15 मई को डैनिएला को थॉमस उरिबे उरिबे (Tomas Uribe Uribe) अस्पताल में डिलीवरी के लिए एडमिट किया गया था. वहां उसने मरी हुई बच्ची को जन्म दिया. बेटी की लाश लेकर पिता उसके अंतिम संस्कार को कब्रिस्तान पहुंचा. लेकिन वहां आखिरी बार बेटी का चेहरा देखने की चाहत में जैसे ही उसने प्लास्टिक के कफ़न को खोला हैरान रह गया.

प्लास्टिक से निकली चूहे की लाश

डेनिएल ने बताया कि वो एक आखिरी बार अपनी बेटी का चेहरा देखना चाहता था. अस्पताल ने उन्हें एक बॉक्स दिया था, जिसमें लाल रंग के प्लास्टिक के कफ़न में उनकी बेटी को लपेट दिया गया था. जैसे ही डेनियल ने प्लास्टिक को खोला उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. अंदर बेटी की जगह एक मोटा सा मरा हुआ चूहा था. उसे देखते ही डेनिएल की आंखें फ़टी रह गई.
सोशल मीडिया पर मांगी मदद

ये देखते ही डेनिएल सीधे अस्पताल पहुंचा जहां उसने इसकी शिकायत दर्ज की. लेकिन अस्पताल ने पर ध्यान नहीं दिया. इस बात से आहत पेरेंट्स ने तुरंत सोशल मीडिया का सहारा लिया. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने साथ हुई पूरी घटना के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की. इसमें बॉक्स के अंदर मरा हुआ मोटा सा चूहा देखा जा सकता है. बेबस मान ने कहा कि हमें हमारी बेटी लौटा दो.

नहीं मिल पाई बच्ची की बॉडी



रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल से बच्ची की बॉडी मिसिंग है. उसका कोई पता नहीं चल पाया है. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जांच के लिए टीम बना दी है लेकिन अभी तक इसका कोई रिजल्ट नहीं निकला है. डेनिएल ने लोकल मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि हमें न्याय चाहिए. पहले हमने अपनी बेटी को खोया अब उसकी लाश तक नसीब नहीं हो रही है. वहीं अस्पताल ने भरोसा दिलाया है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. मामले की जांच कर दोषियों को सजा दी जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज