होम /न्यूज /अजब गजब /Viral Video: नहीं थम रहे फ्लाइट में तमाशे, कभी बद्तमीज़ी कभी हाथापाई, अब एयरहोस्टेस से हुई छेड़खानी!

Viral Video: नहीं थम रहे फ्लाइट में तमाशे, कभी बद्तमीज़ी कभी हाथापाई, अब एयरहोस्टेस से हुई छेड़खानी!

 सौ.ट्विटर/@ANI: विमान में क्रू मेंबर से बदसलूकी का वीडियो वायरल, बुज़ुर्ग यात्री पर लगे शर्मनाक आरोप

सौ.ट्विटर/@ANI: विमान में क्रू मेंबर से बदसलूकी का वीडियो वायरल, बुज़ुर्ग यात्री पर लगे शर्मनाक आरोप

ट्विटर पर फ्लाइट के अंदर तनातनी का वीडियो वायरल हो गया. न्यूज़ एजेंसी @ANI ने वीडियो साझा किया. जिसमें बताया कि SpiceJet ...अधिक पढ़ें

फ्लाइट में बढ़ रही तनातनी बदसलूकी और शर्मसार करने वाली हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही है एक के बाद एक फ्लाइट के अंदर ही फ्लाइट से जुड़ी कोई न कोई ऐसी घटना जरूर सामने आ रही है, जो किसी को पसंद नहीं आएगी. हाल के दिनों में हमने फ्लाइट के अंदर लोगों को हाथापाई करते और केबिन क्रू के साथ बदसलूकी करते देखा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक यात्री पर केबिन क्रू से छेड़खानी का मामला सामने आया.

ट्विटर पर शेयर वीडियो में फ्लाइट के अंदर मची रही तनातनी वायरल हो गई. न्यूज़ एजेंसी @ANI ने वीडियो साझा किया. जिसमें बताया कि SpiceJet की दिल्ली हैदराबाद की फ्लाइट में एक यात्री पर एयरहोस्टेस से बदसलूकी का आरोप लगा. जिसके बाद आरोपी यात्रियों को फ्लाइट से उतारना पड़ा.

अब की बार क्रू मेंबर से हुई बद्तमीज़ी
वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस के साथ ज़ोर ज़ोर से बात करता देखा और सुना जा सकता है. एयर होस्टेस बुजुर्ग यात्री से बार बार अपने केबिन क्रू साथी के साथ बदसलूकी को लेकर शिकायत कर रही थी. जिसपर सामने खड़ा यात्री बौखला और झुंझला कर जवाब दे रहा था. वीडियो के मुताबिक एयरहोस्टेस यात्री को ये बता रही थी कि उनकी गलत हरकत की वजह से उनकी केबिन क्रू मेंबर रो रही है. जिसपर आरोपी यात्री के साथी भी आए और बीच बचाव कर एयरहोस्टेस की बातों को बेबुनियाद बताने लगे.

फ्लाइट से उतार दिए गए आरोपी यात्री
जिस वक्त फ्लाइट में ये बहस चल रही थी एक दूसरे यात्री ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया जो सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मच गया. घटना स्पाइस जेट की फ्लाइट में हुई जो दिल्ली हैदराबाद रूट की थी. दिल्ली में ही फ्लाइट के अंदर केबिन क्रू और यात्री के बीच बहस शुरू हो गई थी जिसके बाद एयरलाइन कंपनी ने आरोपी यात्री और उसके साथी को फ्लाइट से नीचे उतार दिया और सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया. स्पाइस जेट के मुताबिक- “23 जनवरी, 2023 को, एक स्पाइसजेट SG-8133 (दिल्ली-हैदराबाद) को उड़ान भरना था. दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने अनुचित तरीके से व्यवहार किया, केबिन क्रू को परेशान किया. चालक दल ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को इसकी सूचना दी. उक्त यात्री और एक सह-यात्री, जो एक साथ यात्रा कर रहे थे, को उतार दिया गया और सुरक्षा दल को सौंप दिया गया.”

Tags: Ajab Gajab news, Flight, Khabre jara hatke, Spicejet, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें