महिला का दावा, एलियंस ने चांद पर ले जाकर किया रेप!

महिला का दावा, एलियंस ने चांद पर ले जाकर किया रेप!
A view taken from the Moroccan capital Rabat on July 13, 2014 shows a full moon, with volcanic domes and impact craters. AFP PHOTO / FADEL SENNA (Photo credit should read FADEL SENNA/AFP/Getty Images)

क्या एलियन भी मानव की तरह ही शारीरिक संबंध बनाते हैं? अब तक भले ही इसके पुख्ता प्रमाण न हों, क्योंकि एलियन के ही पुख्ता प्रमाण नहीं मिल सके हैं।

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
न्यूयॉर्क। क्या एलियन भी मानव की तरह ही शारीरिक संबंध बनाते हैं? अब तक भले ही इसके पुख्ता प्रमाण न हों, क्योंकि एलियन के ही पुख्ता प्रमाण नहीं मिल सके हैं, तब भी एक महिला का दावा करना कि 'एलियनों ने उसके साथ कई बार रेप किया है' पूरी तरह से चौंकाने वाला है। महिला अमेरिकी एयरफोर्स के रेडार सिस्टम में ट्रैकिंग ऑफिसर थी, जिसका दावा है कि एलियन उसे कई बार उठाकर चांद पर ले गए और उसके साथ रेप किया। ये सब सालों पहले की कहानी है, जब वो 25 साल की थी।

अमेरिकी एयरफोर्स की इस पूर्व रेडार ट्रैफिक ऑफिसर का नाम नाएरा तेरेला आइस्ले है, जिसने अपने उन अनुभवों को बेहद 'डरावना और कटु' बताया है। महिला का दावा है कि एलियन उसे कम से कम 8 से 10 बार चांद पर ले गए और उसके साथ रेप किया। इन एलियनों की शारीरिक बनावट इंसानों जैसी थी, जिनकी पूछें भी थी।

नाएरा तेरेला आइस्ले का कहना है कि वो नवादा के तोनापा टेस्ट रेंज में तैनात थीं। वैसे, उन्हें उस समय के बारे में बहुत कम बातें याद हैं। नाएरा तेरेला आइस्ले ने दावा किया कि सबसे पहले उसे अजीब सी दवा देकर सिक्योरिटी गार्डों ने उसके साथ रेप किया और जमीन के नीचे दबा दिया। फिर उसने खुद को चांद पर पाया, जहां एलियनों ने उसके साथ रेप किया।



नाएरा तेरेला आइस्ले का दावा है कि एलियनो ने चांद पर उससे काम कराया और अपनी इलेक्ट्रॉनिक मशीनों को भी चलाने का दबाव डाला। वो हर रात उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे। इन एलियनों में एक 'ग्रे रंग का एलियन' था।



नाएरा तेरेला आइस्ले ने बाद में कहा कि उसे ज्यादा कुछ याद नहीं है, क्योंकि एलियनों ने उसकी मेमॉरी मिटा दी थी। उसके साथ ये सब 1980 तक होता रहा और अचानक से सब कुछ रुक गया। नाएरा तेरेला आइस्ले ने कहा कि वो याद करने की कोशिश कर रही है कि अंधेरे चांद पर उसके साथ और क्या-क्या हुआ।
First published: October 14, 2015, 8:09 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading