होम /न्यूज /अजब गजब /

Video : शख्स के बालों को छूकर निकल गई प्लेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Video : शख्स के बालों को छूकर निकल गई प्लेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

वीडियो में प्लेन  शख्स के तो बालों को छूती हुई निकल जाती है. (Credit- YouTube)

वीडियो में प्लेन शख्स के तो बालों को छूती हुई निकल जाती है. (Credit- YouTube)

Plane Making Lowest Ever Landing : वीडियो में प्लेन को एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले इतने नीचे से जाते हुए देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग दंग रह जाते हैं. एक शख्स के तो बालों को छूती हुई प्लेन निकल जाती है.

Plane Making Lowest Ever Landing : हममें से ज्यादातर लोगों की आदत होती है कि अगर आसमान में प्लेन उड़ता हुआ दिख जाए, तो हम उसकी ओर देखने लगते हैं. अगर प्लेन ज़रा सा नीचे हो, तो ये उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ जाती है. सोचिए अगर प्लेन इतने नीचे से गुजरे कि आप उसे हाथ उठाकर छू पाएं, तो कैसा होगा? ये सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ग्रीस के Skiathos Airport पर ऐसा ही हुआ, जिसे देखकर लोग दंग रह गए.

ग्रीस वैसे भी ऐसे देशों में शुमार है, जहां एक से बढ़कर एक बेहतरीन नज़ारे हैं. यहां का Skiathos Airport भी बिल्कुल समंदर के किनारे ही है. आप वीडियो में एक प्लेन को एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले इतने नीचे से जाते हुए देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग दंग रह जाते हैं. एक शख्स के तो बालों को छूती हुई प्लेन निकल जाती है.

बेहद नीचे से होकर गुजरा प्लेन
ग्रीस के Skiathos Airport का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्लेन की लैंडिंग हो रही है. हालांकि मौसम यहां बिल्कुल साफ दिख रहा है, लेकिन फिर भी पायलट ने जो ज़बरदस्त लैंडिंग कराई है, वो कमाल है. ये एयरपोर्ट भी दूसरे हवाई अड्डों के मुकाबले काफी छोटा है, हालांकि यहां बोइंग-757 भी उतरता है. हाल ही में एक प्लेन इतने खतरनाक तरीके से लैंड हुआ कि देखने वाले भौचक्के रह गए. WizzAir Airbus A321 कुछ इस तरह से एयरपोर्ट पर उतर रहा है कि आइलैंड पर मौजूद लोग कुछ समझ ही नहीं पाए.

शख्स के बालों को छूकर गुजरा
लैंडिंग से कुछ देर पहले प्लेन इतना नीचे था कि वहां मौजूद लोगों के सिर से थोड़ी ही दूर पर रह गया था. सबसे ज्यादा चकित तो वो शख्स रहा, जिसके बालों को लबभग छूता हुआ प्लेन आगे निकल गया. यूट्यूब पर इस दिलचस्प फुटेज को GreatFlyer की ओर से शेयर किया गया है. इस एयरपोर्ट का रनवे ससिर्फ 1628 मीटर का है और यहां सिर्फ Boeing 767-200 की ही लैंडिंग हो सकती है.

Tags: Viral news, Viral video news, Weird news

अगली ख़बर