होम /न्यूज /अजब गजब /खुद को 'पैगंबर' बताने वाले शख्स ने 20 महिलाओं से की शादी, 9 साल की बेटी को भी बनाया बीवी; अब हुआ गिरफ्तार

खुद को 'पैगंबर' बताने वाले शख्स ने 20 महिलाओं से की शादी, 9 साल की बेटी को भी बनाया बीवी; अब हुआ गिरफ्तार

एफबीआई के मुताबिक बेटमैन ने 20 महिलाओं से शादी की (सांकेतिक तस्वीर)

एफबीआई के मुताबिक बेटमैन ने 20 महिलाओं से शादी की (सांकेतिक तस्वीर)

America: दस्तावेज़ों में एक हैरान कर देने वाली घटना का भी ज़िक्र है. बेटमैन ने तीन पुरुष अनुयायियों को अपनी बेटियों के ...अधिक पढ़ें

अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. आरोप है कि इस शख्स ने अपनी बेटी सहित 20 से अधिक महिलाओं से शादी की है. और इनमें से अधिकांश महिलाएं 15 साल से कम उम्र की हैं. एफबीआई के एक हलफनामे के मुताबिक इस व्यक्ति की पहचान सैमुअल रैपिले बेटमैन के रूप में की गई है.

वाशिंगटन में शुक्रवार को दायर हलफनामे में 46 वर्षीय व्यक्ति पर अनाचार का आरोप लगाया गया. आरोप है कि ये शख्स नौ साल की उम्र की लड़कियों के साथ सामूहिक यौन क्रियाओं में शामिल था. साथ ही बाल तस्करी भी करता था. बेटमैन एक छोटे समूह के नेता थे. साल्ट लेक ट्रिब्यून के मुताबिक एफबीआई हलफनामे के अनुसार, 2019 में लगभग 50 अनुयायियों के छोटे समूह का नियंत्रण संभालने के बाद, बेटमैन ने कथित तौर पर ‘घोषणा करना शुरू कर दिया कि वह पैगंबर मोहम्मद है.

15 साल की लड़कियों से शादी
एफबीआई के मुताबिक बेटमैन ने 20 महिलाओं से शादी की- ‘जिनमें से कई नाबालिग हैं, ज्यादातर 15 साल से कम उम्र की हैं’ और उन्हें अनाचार, पीडोफिलिक समूह सेक्स और बाल यौन तस्करी के घिनौने कृत्यों में शामिल होने के लिए मजबूर किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि बेटमैन को पहली बार 28 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था, कुछ ही हफ्तों बाद, 13 सितंबर को, एफबीआई ने बच्चों और वयस्कों के बीच यौन उत्पीड़न और कम उम्र में विवाह के साक्ष्य की तलाश में दो घरों पर छापा मारा.

बेटियों के साथ यौन संबंध बनाने का आदेश
दस्तावेज़ों में एक हैरान कर देने वाली घटना का भी ज़िक्र है. बेटमैन ने तीन पुरुष अनुयायियों को अपनी बेटियों के साथ यौन संबंध बनाने का निर्देश दिया, जिनमें से एक सिर्फ 12 वर्ष की थी. जबकि वो खुद इसे देख रहा था. बेटमैन ने कथित तौर पर दावा किया कि लड़कियों ने ‘भगवान के लिए अपने गुणों का त्याग’ किया था, और आगे कहा: ‘भगवान उनके शरीर को ठीक कर देंगे और उनके शरीर में झिल्ली वापस डाल देंगे.

Tags: OMG News, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें