होम /न्यूज /अजब गजब /बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड पर आया छोटी का दिल, तो अपनी ही बहन की कर दी हत्या!

बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड पर आया छोटी का दिल, तो अपनी ही बहन की कर दी हत्या!

पुलिस के मुतबिक फातिहा ने कई बार अपनी बहन के दिल पर चाकू से हमला किया.(सांकेत‍िक फोटो)

पुलिस के मुतबिक फातिहा ने कई बार अपनी बहन के दिल पर चाकू से हमला किया.(सांकेत‍िक फोटो)

Murder: फातिहा फिलहाल जेल में बंद है. अधिकारियों का आरोप है कि ऑरेंज काउंटी के घर में हत्या पूर्व नियोजित थी और फातिहा ...अधिक पढ़ें

Viral News: कई बार प्यार मोहब्बत में लोग अपने खून को भी भूल जाते हैं. एक ऐसी ही घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई. बड़ी बहन ने छोटी बहन की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वो उनके ब्यॉय फ्रेंड पर डोरे डालने लगी थी. बड़ी बहन ने चाकू से हमला कर दिया. अब उन पर मर्डर का चार्ज लगा है. पुलिस का कहना है कि 21 साल की फातिहा मरजान ने 26 सितंबर को फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में अपनी 20 साल की बहन सायमा को बेडरूम में मार डाला.

पुलिस के मुतबिक फातिहा ने कई बार अपनी बहन के दिल पर चाकू से हमला किया. साथ ही उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने ये हत्या सुबह की. दरअसल उस समय परिवार के बाकी लोग सो रहे थे. फातिहा ने कहा कि सायमा अपने बिस्तर पर सो रही थी. उसने उसके दिल में छुरा घोंपना शुरू किया. फातिहा ने सायमा के दिल पर तीन से चार बार छुरा घोंपने की बात स्वीकार की.

फातिहा फिलहाल जेल में बंद है. अधिकारियों का आरोप है कि ऑरेंज काउंटी के घर में हत्या पूर्व नियोजित थी और फातिहा ने कुछ हफ्ते पहले ऑनलाइन रिटेलर अमेज़ॅन से “डैगर स्टाइल” चाकू खरीदा था. हलफनामे में ये भी कहा गया है कि फातिहा ने एक अधिकारी को बताया कि उसने सायमा की मौत के कुछ घंटों बाद ही अपनी जान लेने पर विचार किया था. लेकिन परिवार के किसी अन्य सदस्य ने ऐसा करने से मना कर दिया था.

हलफनामे में दावा किया गया है कि फातिहा ने अपने एक बैग में चाकू सेट को अपनी अलमारी में छिपा दिया था. इसमें कहा गया है, ‘फातिहा जानती थी कि उसे तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि उसका परिवार सो नहीं जाता. वह नहीं चाहती थी कि कोई भी इस घटना के बारे में जाने. सायमा की सुबह करीब 4:30 बजे मौत हो गई और 15 घंटे बाद तक फातिहा ने शव की सूचना देने के बाद घर पर पुलिस को बुलाया.

Tags: Murder, OMG News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें