Corona Vaccine लेने नहीं आ रहे थे लोग, FREE बीयर-गांजा के लालच में अब ले रहे Injection

अमेरिका में फ्री की शराब और गांजा का लालच वैक्सीन सेंटर में लोगों की भीड़ लगा रहा है

अमेरिका में फ्री की शराब और गांजा का लालच वैक्सीन सेंटर में लोगों की भीड़ लगा रहा है

अमेरिका (America) में लोग कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) नहीं लेने आ रहे थे. लेकिन अब इस देश की कंपनी ने ऐसा ऑफर दिया जिसके बाद वैक्सीन लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई है. अमेरिका के Samuel Adams beer नाम की कंपनी ने ऐलान किया है कि जो भी वैक्सीन लेगा उसे फ्री में बीयर दी जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 7:07 AM IST
  • Share this:
कोरोना ने दुनिया को तबाह कर दिया है. हर तरफ मौत का तांडव दिखाई दे रहा है. कई कंपनियों ने कोरोना का वैक्सीन तैयार कर दिया है. लेकिन कई लोग अभी भी इस वैक्सीन को लेने से कतरा रहे हैं. ऐसे में लोगों को अवेयर करने के लिए अब अमेरिकन कंपनी Samuel Adams beer ने ऐसा ऑफर दिया जिसके बाद वैक्सीन लेने वाले लंबी लाइन लगी है. इसके लिए आपको सिर्फ वैक्सीनेशन वाला सर्टिफिकेट दिखाना होगा.

वैक्सीन के बदले शराब

Samuel Adams beer ने ऑफर दिया है कि जो भी वैक्सीन लगाकर उनके रेस्त्रां आएगा, उसे मुफ्त की शराब दी जाएगी. ना सिर्फ शराब बल्कि गांजा भी दिया जाएगा. जैसे ही लोगों को इस ऑफर का पता चला वैसे ही रेस्त्रां में लोगों की भीड़ लग गई. शराब और गांजा के लिए लोग वैक्सीन लेने आ रहे हैं. इसके अलावा एक डोनट कंपनी ने ऑफर दिया है कि जो वैक्सीन लेकर आएगा उसे फ्री का डोनट मिलेगा.

ऑफर का हुआ ऐसा असर
यूएस टुडे (US Today) की रिपोर्ट पर यकीन करें तो अमेरिका में इन ऑफर्स के बाद वैक्सीन लेने वालों में इजाफा हुआ है. कई कंपनियों ने वैक्सीन लगवाने के लिए अपने इम्प्लॉयीज को छुट्टी भी देने का ऐलान कर लिया है. चीन ने अपने कई शहरों में वैक्सीन मेंडेटरी कर दिया है. बिना वैक्सीनेशन के उन्हें ऑफिस आने से रोका जा रहा है. साथ ही कई वैक्सीनेशन सेंटर्स पर फ्री आइसक्रीम दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज