होम /न्यूज /अजब गजब /Dating Website पर नहीं थी ज्यादा लड़कियों की प्रोफाइल, भड़के शख्स ने ठोंक दिया कंपनी पर मुकदमा

Dating Website पर नहीं थी ज्यादा लड़कियों की प्रोफाइल, भड़के शख्स ने ठोंक दिया कंपनी पर मुकदमा

परफेक्ट मैच नहीं मिलने की वजह से इयान क्रॉस (Ian Cross) नाम का ये शख्स इतना भड़क गया कि उसने कंपनी पर मुकदमा (Man Sues Dating Website ) ठोंक दिया.  (सांकेतिक तस्वीर)

परफेक्ट मैच नहीं मिलने की वजह से इयान क्रॉस (Ian Cross) नाम का ये शख्स इतना भड़क गया कि उसने कंपनी पर मुकदमा (Man Sues Dating Website ) ठोंक दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Dating Website पर लड़कियों की ज्यादा प्रोफाइल नहीं दिखने के बाद एक शख्स इतना नाराज़ हुआ कि उसने वेबसाइट चलाने वाली कंपन ...अधिक पढ़ें

    सुनने में ये बात भले ही थोड़ी अजीब लग रही हो, लेकिन अमेरिका (United States) के कोलोराडो (Colorado) में रहने वाले एक शख्स के दिल पर ये बात बुरी तरह लग गई कि डेटिंग वेबसाइट पर गिनी-चुनी लड़कियों के ही प्रोफाइल (Not Enough Women Profile) मौजूद थे. परफेक्ट मैच नहीं मिलने की वजह से इयान क्रॉस (Ian Cross) नाम का ये शख्स इतना भड़क गया कि उसने कंपनी पर मुकदमा (Man Sues Dating Website ) ठोंक दिया.

    29 साल के इयान क्रॉस का दावा है कि उसने The Denver Dating Company को वेबसाइट के सब्सक्रिप्शन के लिए ठीक-ठाक रकम भुगतान की है. ऐसे में उसे अगर अपने उम्र की लड़कियां ही डेटिंग वेबसाइट पर नहीं दिखाई दे रही हैं, तो इस सर्विस का क्या फायदा ? जब इयान ने इस बाबत कंपनी से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया.

    भड़के शख्स ने कहा- ऐसी सर्विस का क्या फायदा ?
    डेनेवर पोस्ट (Denevr Post) के मुताबिक इयान क्रॉस ने तब ही इस वेबसाइट का सब्सक्रिप्शन लिया था, जब उसे बताया गया कि इस पर बड़ी संख्या में सिंगल महिलाएं मौजूद हैं. उसे बताया गया था कि महामारी की वजह से खूब ब्रेक-अप हुए हैं और 25-35 साल की लड़कियों की खूब प्रोफाइल डेटिंग के लिए वेबसाइट पर हैं. इयान का आरोप है कि वो फरवरी से इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें 18-35 एजग्रुप की सिर्फ 5 लड़कियों की ही प्रोफाइल मिली है. उन्होंने इस समस्या के चलते अपने 7 लाख रुपये का सब्सक्रिप्शन कैंसिल कर रिफंड की बात भी की, लेकिन कंपनी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया.

    ये भी पढ़ें- महिला ने खुद रचा किडनैपिंग का ड्रामा, पति से ऐंठे फिरौती के पैसे और मज़े से खेला जुआ !

    तंग आकर ठोंक दिया मुकदमा
    इयान क्रॉस ने कंपनी के रवैये से तंग आकर मुकदमा करने का फैसला किया. उनके वकील के मुताबिक वेबसाइट ने उनके पैसे वापस नहीं किए , जिसके बाद उनके क्लाइंट को ये कदम उठाना पड़ा. क्रॉस की ओर से वेबसाइट पर झूठे और भ्रामक वादे लगाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि कंपनी ने वेबसाइट के फेक रिव्यू भी करा रखे हैं और लोगों को ठग रही है.

    Tags: Bizarre story, Relationship, United States (US)

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें