सामने आ गया अमेरिका का सबसे बड़ा झूठ! देश के जवानों ने ही Aliens की असलियत को लेकर किया बड़ा खुलासा

पूर्व अमेरिकी अधिकारियों का दावा है कि 2015-2017 के बीच हर दिन उन्होंने UFO देखा था

पूर्व अमेरिकी अधिकारियों का दावा है कि 2015-2017 के बीच हर दिन उन्होंने UFO देखा था

अमेरिका (America) के डिफेन्स डिपार्टमेंट (Defence Department) के पूर्व नेवी लेफ्टिनेंट (Former Navy Lieutenant) रयान ग्रेव्स (Ryan Graves) ने खुलासा किया है कि पिछले कई सालों से अमेरिकी सेना लगातार UFO को देख रहे हैं. ये आसमान में घूमते हैं और गायब हो जाते हैं. इसका सबूत भी रेयान ने दिया.

  • Share this:

दुनिया में एलियंस (Aliens) को लेकर लोगों के बीच काफी कुछ कहा-सुना जाता है. लोग एलियंस और UFO देखने का दावा करते हैं. लेकिन आजतक इस रहस्य का पर्दा साफ़ नहीं उठ पाया है. हालांकि, एलियंस की दुनिया को लेकर अमेरिका (America) हमेशा से लोगों की नजरों में शक भरी निगाहों से देखा गया है. कई लोगों का कहना है कि अमेरिका ने दुनिया से एलियंस को लेकर काफी कुछ छिपाया है. अब इस बात का सबूत भी सामने आ गया है. यूएस नेवी के पूर्व अधिकारियों ने खुलासा किया कि बीते कई सालों से उन्होंने कई यूएफओ देखा है. हालांकि, इनके बारे में किसी तरह जानकारी शेयर करने को मना किया गया था.

वीडियो में कैद हुआ था UFO

US Navy destroyer ने वीडियो जारी कर बताया कि बीते कई सालों से उन्होंने कई UFO को आसमान में देखा है. ये वीडियो USS Omaha में कैद किया गया था. आसमान में काफी देर इधर से उधर उड़ने के बाद ये UFO पानी के अंदर गायब हो गया था. इन्वेस्टिगेटिव फिल्ममेकर Jeremy Corbell ने इसका फुटेज शेयर किया.

कई अधिकारियों ने खोली पोल
इस सबूत के जारी करने से पहले भी कई अमेरिकी अधिकारियों ने पुष्टि की थी की उन्होंने कई बार यूएफओ देखा था. लेकिन जब भी उन्होंने इसके बारे में बड़े ऑफिसर्स से डिस्कस किया, उनकी बातों को दबा दिया गया. अमेरिका के कई एयर फ़ोर्स और नेवी पायलट ने भी एलियन देखने का दावा किया है. लेकिन हर बार इसकी असलियत को दबा दिया गया. अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि अगर अमेरिका में कोई मीडिया हाउस एलियन की खबरें पब्लिश करता है तो वो भी निशाने पर आ जाता है.

आ सकता है बड़ा खतरा

पूर्व नेवी लेफ्टिनेंट (Former Navy Lieutenant) रयान ग्रेव्स (Ryan Graves) के मुताबिक, 2015 से 2017 के बीच उन्होंने कई UFO देखे थे. ऑलमोस्ट हर दिन ही उन्होंने उड़नतस्तरी देखा था. ये थोड़े अलग नजर आते थे. लेकिन जिस तरह से इनकी असलियत छिपाई जा रही है वो चिंता का विषय है. रयान का कहना है कि ये आने वाले समय में बड़ी समस्या भी ला सकता है. हालांकि, ये समझ से परे है कि अमेरिका इस असलियत को छिपा क्यों रहा है?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज