Home /News /ajab-gajab /

अमेरिका की वेट्रेस 4 घंटे में कमा लेती हैं इतने पैसे, कमाई जान आप भी छोड़ देंगे अपनी जॉब!

अमेरिका की वेट्रेस 4 घंटे में कमा लेती हैं इतने पैसे, कमाई जान आप भी छोड़ देंगे अपनी जॉब!

लड़की की कमाई जान लोगों को हो रही जलन (इमेज- टिकटोक)

लड़की की कमाई जान लोगों को हो रही जलन (इमेज- टिकटोक)

क्या आप भी उन लोगों में शामिल हैं जो अपनी जॉब (Salary and Job) से खुश नहीं हैं? क्या आपको भी ऐसा लगता है कि आपका बॉस आपको जरुरत से कम सैलरी देता है? अगर हां, तो ये खबर पढ़ने के बाद आप शायद अपनी नौकरी छोड़ देना चाहेंगे.

    दुनिया में हर इंसान का एक ही मकसद होता है- पैसे कमाना. हर इंसान चाहता है कि वो ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाए. कुछ लोग जहां खुद का बिजनेस चलाकर कई लोगों को काम देते हैं तो कुछ दूसरों के लिए काम कर पैसे कमाते हैं. लेकिन मोटिव सबका एक ही होता है- पैसा. हालांकि, ऐसे कई जॉब हैं, जिसमें काफी मेहनत के बाद भी लोगों की ज्यादा कमाई नहीं हो पाती. लेकिन कुछ ऐसे भी जॉब हैं जहां कुछ ही घंटे में अच्छी-खासी कमाई हो जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर अमेरिका की एक वेट्रेस (Salary Of Waitress In America) ने अपनी कमाई का खुलासा कर कई लोगों को हैरान कर दिया.

    अमेरिका के फ़ूड चेन हूटर्स (Hooters) में काम करने वाली इस वेट्रेस ने बताया कि सिर्फ 4 घंटे में वो कितना कमा लेती है. अली नाम की इस वेट्रेस ने टिकटोक पर वीडियो के जरिए दिखाया कि वो चार घंटे में कितनी कमाई कर लेती है. इस वेट्रेस की चार घंटे की कमाई देख शायद आपको अपनी जॉब से नफरत हो जाएगी. लोगों ने जब उसकी कमाई के बारे में जाना भवें तन गई. हूटर्स में काम करने वाली इस वेट्रेस ने रेस्त्रां की पोशाक में ये वीडियो बनाया है. अली के साथ उसकी एक और साथी कर्मचारी भी मौजूद थी. दोनों ने मात्र चार घंटे की कमाई दिखाकर लोगों को हैरान कर दिया.

    american waitress salary

    दोस्त के साथ किया कमाई का खुलासा

    कैमरे के सामने अपनी कमाई को गिनकर उन्होंने बताया कि सिर्फ चार घंटे में उन्होंने करीब 22 हजार रुपए कमा लिए हैं. ये पैसे उनकी सैलरी नहीं, बल्कि लोगों से मिलने वाली टिप के हैं. हर टेबल पर सर्व करने के बाद उन्हें कस्टमर से टिप मिलती है. ये पैसे उसी टिप का हिस्सा है. अली ने बताया कि हर टेबल का कस्टमर उसे अलग-अलग टिप देकर गया. हालांकि, आखिर में उन्हें टिप मैनेजर को बतानी पड़ती है. लेकिन कई बार कस्टमर्स ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कर देते हैं. ये वो डिक्लेअर नहीं करती हैं.

    american waitress salary

    कुछ लोगों के कम टिप देने से दिखी नाराज

    हालांकि, कई लोग अली के इस वीडियो से इम्प्रेस नजर नहीं आए. कई लोगों ने कमेंट किया कि इतनी टिप के बाद भी ये वेट्रेस खुश क्यों नहीं है? वहीं एक महिला ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि कई बार तो उसे एक डॉलर टिप भी नहीं मिलती थी. ये खुशनसीब है कि इसे इतने अच्छे कस्टमर्स मिलते हैं. कई लोगों ने इसकी टिप जानने के बाद खुद भी वेटर बनने की बात कही. कई लोगों ने लड़की से जलन की बात कही. वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है.

    Tags: Ajab Gajab, America, Employees salary, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर