तेज रफ्तार बोलेरो ने JCB से 'बचाई' बाइक सवार की जान, आनंद महिंद्रा ने VIDEO शेयर कर कहा- ऐसा लगा कि...

तेज रफ्तार बोलेरो ने JCB से 'बचाई' बाइक सवार की जान, आनंद महिंद्रा ने VIDEO शेयर कर कहा- ऐसा लगा कि...
बोलेरो कार ने बचाई बाइक सवार की जान.

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे इस सड़क हादसे के वीडियो को अब तक 5.96 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 27, 2020, 12:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई'. यह तो आपने सुना ही होगा. ऐसा ही कुछ हुआ एक बाइक सवार के साथ. एक हादसे में चमत्‍कारी रूप से हाइवे किनारे खड़े बाइक सवार की जान बच गई. उसे बोलेरो कार ने जेसीबी से बचाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

वायरल हो रहे सड़क हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार सड़क किनारे खड़ा है. सड़क पर वाहनों की आवाजाही है. इनमें बड़े वाहनों से लेकर छोटे वाहन तक शामिल हैं. पास में एक सीसीटीवी कैमरा सड़क की ओर का नजारा दिखा रहा है.

इसी बीच एक जेसीबी मशीन सड़क से गुजरते समय बेकाबू होकर सीधा बाइक सवार की ओर बढ़ती दिखती है. बाइक सवार इससे बेखबर है. वह बाइक पर ही बैठा हुआ है. जेसीबी उसके पास तक पहुंचती इससे पहले ही एक तेज रफ्तार बोलेरो कार दूसरी ओर से जेसीबी से आमने-सामने टकराती है. जेसीबी सड़क से उतरकर नीचे की दिशा में चली जाती है और बोलेरो कार दुर्घटनाग्रस्‍त होकर वहीं रुक जाती है. इन सबके बीच बाइक सवार को कुछ नहीं होता. उसके और जेसीबी के बीच बोलेरो कार आ गई थी.







यह वीडियो भारत के किस हिस्‍से का है, इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आनंद महिंद्रा ने भी इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है, 'ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था.' इस वीडियो को अब तक 5.96 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading