आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'डिजिटल लफड़े' का वीडियो, कहा-सभी लड़ाई अगर स्क्रीन पर होने लगें तो दुनिया सुरक्षित बन जाएगी

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है युवकों की डिजिटल लड़ाई का वीडियो.
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है युवकों की डिजिटल लड़ाई का वीडियो.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो की खास बात है कि दो युवक गुस्सा उतारने के लिए चप्पलों का सहारा ले रहे हैं, लेकिन असल में नहीं बल्कि वीडियो कॉल के दौरान एक-दूसरे को पीट रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हम रोज न जाने कितनी मारपीट की खबरों से गुजरते हैं. अब यह जरूरी नहीं कि हम झगड़े का हिस्सा बनें, लेकिन हिंसा से निपटने के तरीकों के बारे में सोचा जा सकता है. ऐसा ही एक तरीका महिंद्रा समूह (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को भी आया है. उन्होंने इससे निपटने का डिजिटल तरीका ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर कर बताया है.

क्या है वीडियो में
आनंद के सोशल हैंडिल से पोस्ट वीडियो की शुरुआत में दो लोग वीडियो कॉल (Video Call) पर बात करते नजर आ रहे हैं. कुछ ही देर बाद अचानक वे एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए चप्पलों से वीडियो कैमरे पर मारना शुरू कर देते हैं. आनंद ने लिखा 'ये सज्जन ऐसे देश के लग रहे हैं, जहां चप्पलों से पिटाई को सबसे ज्यादा शर्मिंदगी वाली बात माना जाता है. स्वाभाविक है कि ये वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे हैं.' उन्होंने आगे लिखा 'सच कहूं तो अगर अब से सभी लड़ाइयां, सभी हमले, पूरी हिंसा स्क्रीन्स पर ही होने लगें तो, दुनिया काफी सुरक्षित जगह बन जाएगी.'







यूजर्स भी दे रहे मजेदार रिएक्शंस
वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पा रहे हैं. कई ट्विटर यूजर्स का सवाल है कि आखिर इन दोनों के लैपटॉप का कैमरा किस चीज का बना था या किस कंपनी का था. इतना ही नहीं लोगों ने इस तरह की लड़ाई को नाम भी दे डाला. कुछ लोग लड़ाई के इस तरीके को 'डिजिटल लफड़ा' कह रहे हैं. वही कुछ यूजर्स इसे वर्चुअल चप्पल फाइट बता रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज