• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • कैमरे से मात्र 2 मीटर की दूरी पर संबंध बनाते दिखा कपल, Live शो के दौरान इधर-उधर देखती रही एंकर

कैमरे से मात्र 2 मीटर की दूरी पर संबंध बनाते दिखा कपल, Live शो के दौरान इधर-उधर देखती रही एंकर

यूके के टीवी शो में कपल को लाइव संबंध बनाने के बदले अच्छे-खासे पैसे दिए जाते हैं (इमेज- चैनल 4)

यूके के टीवी शो में कपल को लाइव संबंध बनाने के बदले अच्छे-खासे पैसे दिए जाते हैं (इमेज- चैनल 4)

यूके (United Kingdom) में प्रसारित होने वाले एक एडल्ट प्रोग्राम (Adult Program) में कपल को लाइव रोमांस (Live Romance) करते हुए दिखाया जाता है. अपने प्राइवेट मोमेंट को पब्लिक करने के बदले लोगों को पैसे दिए जाते हैं. इसी शो को होस्ट करने के दौरान एंकर एलिस लेविन ( Alice Levine) को बेहद अजीबोगरीब स्थिति से गुजरना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भारत में टीवी शोज को लेकर कई गाइडलाइन्स हैं. चूंकि, भारत में लोग परिवार के साथ बैठकर प्रोग्राम्स देखते हैं, इस वजह से ज्यादातर फैमिली बेस्ड प्रोग्राम (Family Based Program) ही दिखाए जाते हैं. जहां एडल्ट कंटेंट आता है वहां 18 प्लस की वार्निंग दे दी जाती है. साथ ही अगर शो में कहीं गालियां दी जाती है तो उसे भी बीप कर दिया जाता है. इसके अलावा एडल्ट कंटेंट को ब्लर भी कर दिया जाता है. लेकिन विदेशों में ऐसी कोई बंदिशें नहीं है.

    हाल ही में यूके के एक टीवी चैनल ने लोगों को उनके प्राइवेट मोमेंट पब्लिक करने को लेकर एक नया शो लॉन्च किया. इसमें कपल टीवी शो में ही संबंध बनाते हैं. इसके बदले उन्हें पैसे भी दिए जाते हैं. इस शो को एलिस लेविन होस्ट कर रही है. हाल ही में इस शो का पहला एपिसोड रिकॉर्ड किया गया, जिसकी शूटिंग के दौरान एंकर को शर्म से इधर-उधर देखते हुए स्पॉट किया गया. एलिस लेविन ने बताया कि खुद से मात्र दो मीटर की दुरी पर चल रहे शूटिंग को देख वो काफी असहज हो गई थी.

    couple having sex on live show

    (इमेज- चैनल 4)

    चैनल 4 (Channel 4) पर प्रसारित होने वाले इस शो का नाम Sex Actually with Alice Levine है. इसमें कपल्स एंकर के सामने ही संबंध बनाते हैं. इसके पहले एपिसोड में एंकर ने तीन लोगों को रोमांस करते देखा. शो के प्रतिभागियों के मुताबिक़, पहले उन्हें इस शो का कांसेप्ट वीयर्ड लगा. लेकिन जब इसके बदले उन्हें काफी अच्छा पैसा मिला तो वो तैयार हो गए. मस्ती-मजाक में शो का पहला एपिसोड शूट तो हो गया लेकिन एलिस को बेहद अजीबोगरीब स्थिति से गुजरना पड़ा.

    couple having sex on live show

    (इमेज- चैनल 4)

    अपने इस शो को लेकर एलिस ने बतया कि उसे शो की प्लानिंग के दौरान किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई थी. वो शो की शूटिंग से पहले तक ठीक थी. लेकिन जैसे ही कैमरा ऑन हुआ और कपल्स उससे मात्र दो मीटर की दुरी पर रोमांस करने लगे, तो स्थिति असहज हो गई. एलिस को पानी पीते और कपल से नजरें चुराते देखा गया. इस शो को हफ्ते में पांच बार प्रसारित किया जाता है. शो का हिस्सा बनने वाले प्रतिभागियों को अच्छा-खासा पैसा दिया जाता है. इस वजह लोग इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज