दामाद के आने की खुशी में सास ने सजाई 67 व्यंजनों की थाली, देखकर उड़ जाएंगे होश

दामाद के आने की खुशी में सास ने सजाई 67 व्यंजनों की थाली, देखकर उड़ जाएंगे होश
फोटो साभारः ट्विटर

इस थाली में महिला ने एक-दो या 10 पकवान नहीं बल्कि 67 व्यंजन (Andhra Woman Cooks 67-Course Meal) बनाए हैं. इस महिला ने सोशल मीडिया पर दामाद के लिए बनाई गई खास थाली को शेयर किया है. इसके साथ ही उसने कौन-कौन से व्यजंन बनाए हैं इसके बारे में भी बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक सास (Mother in Law) और दामाद (Son-in-law) का रिश्ता बहुत ही खास होता है. रिश्ता खास होना भी लाजिमी है, आखिरकार उसकी बेटी का पति जो है. जब एक दामाद घर आता है तो सासू मां उसकी खातिरदारी में घर को एक अलग तरीके से सजाती है, कई तरह की मिठाइयां और पकवानों की खुशबू से घर महक जाता है. इन दिनों एक ऐसे ही सासू मां का अपने दामाद के प्रति प्यार का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की एक महिला ने अपने दामाद के स्वागत के लिए एक खास थाली (Food Thali) तैयार की थी. अब यह थाली सोशल मीडिया (Social Media) पर सबकी फेवरेट बनी हुई है और लोग उसे देखकर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

इस थाली में महिला ने एक-दो या 10 पकवान नहीं बल्कि 67 व्यंजन (Andhra Woman Cooks 67-Course Meal) बनाए हैं. इस महिला ने दामाद के लिए बनाई गई खास थाली को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही उसने कौन-कौन से व्यजंन बनाए हैं इसके बारे में भी बताया है. इस थाली को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के मुंह में पानी आ रहा है. आप भी देखिए ये खास थाली...
थाली में है खास प्रकार के व्यंजनआंध्र प्रदेश में जमाई षष्ठी नाम की परंपरा काफी मशहूर है, जिसमें सास अपने दामाद के स्वागत में एक विशेष थाली तैयार करती है. इस महिला के पोस्ट के मुताबिक 67 प्रकार के व्यंजन वाली इस थाली में 5 कैटेगरी होती हैं. उन सभी में आंध्र प्रदेश के पकवान होते हैं. इनमें ड्रिंक्स, स्टार्टर्स, चाट, मेन कोर्स और मिठाइयों को शामिल किया जाता है. जैसा कि आपने देखा पूरे वीडियो में महिला ने हर एक डिश के बारे में विस्तार से बताया है.महिला द्वारा इस थाली को पोस्ट किए जाने के बाद ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.एक यूजर ने कमेंट किया कि आपकी कोई और बेटी है क्या? मुझे प्लीज उससे शादी करनी है.एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा सासू मां के दामाद जी काफी लकी हैं.

ट्विटर यूजर अनुराग गुप्ता ने कहा कि इनका दामाद NRI लगता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading