Home /News /ajab-gajab /

कैमरे में कैद हुआ नागराज का गुस्सा, जहरीले कोबरा ने शख्स पर दौड़ा-दौड़ा कर किया हमला

कैमरे में कैद हुआ नागराज का गुस्सा, जहरीले कोबरा ने शख्स पर दौड़ा-दौड़ा कर किया हमला

पूंछ पकड़े जाने से गुस्साए नागराज ने किया अटैक (इमेज- ट्विटर)

पूंछ पकड़े जाने से गुस्साए नागराज ने किया अटैक (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर खतरनाक किंग कोबरा (Dangerous King Cobra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोबरा को पकड़ने की कोशिश करते शख्स पर कैसे खतरनाक सांप ने हमला (Cobra Attacks Man) कर दिया देखा जा सकता है. वीडियो को देखने के बाद लोगों का कलेजा कांप गया. जहरीले सांप ने शख्स पर जिस तरह अटैक किया उसे देख कोई भी डर जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई तरह के सांप पाए जाते हैं. सांपों की प्रजाति की गिनती नहीं कर सकते. कुछ सांप किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते वहीं कुछ सांप मात्र एक बूंद जहर से किसी की जान ले सकते हैं. चाहे सांप जहरीला हो या ना हो, इनसे डर सभी को लगता है. बात अगर कोबरा (Cobra) की करें तो ये दुनिया के सबसे जहरीले सांप माने जाते हैं. इसके डसने के कुछ ही समय में इंसान की मौत हो जाती है. सांप पकड़ने वाली टीम स्पेशल ट्रेनिंग के बाद ही इन्हें पकड़ने की कोशिश करती है. सोशल मीडिया पर कोबरा पकड़ने गई एक टीम का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कोबरा ने टीम पर ही हमला कर दिया.

    वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स कोबरा को पकड़ने की कोशिश करता नजर आया. कोबरा घर के लॉन में घूम रहा था. घर वालों ने रेस्क्यू टीम को जानकारी दी, जिसके बाद लोग सांप पकड़ने पहुंचे. इसमें आगे मौजूद शख्स पर कोबरा अटैक करता नजर आया. कोबरा सांप बार-बार फन उठाकर शख्स पर अटैक करता रहा. वीडियो की शुरुआत में ही कोबरा के साइज ने सबको हैरान कर दिया. सांप वाकई बेहद विशाल था. शख्स ने उसकी पूंछ पकड़कर खींच दी. इससे कोबरा को गुस्सा आ गया और उसने शख्स पर अटैक कर दिया.

    cobra attacks man

    फन उठाकर किया शख्स पर हमला

    पहली बार अटैक होने के बाद शख्स ने कदम पीछे खींच लिए. सभी डर से चीखने लगे. लेकिन शख्स ने दुबारा सांप को पकड़ने की कोशिश की. एक बार फिर कोबरा ने फन उठाया और शख्स पर हमला कर दिया. शख्स डटा रहा और कोबरा की पूंछ पकड़ कर खींचने लगा. सांप शख्स को डसने की कोशिश करता रहा. इसका वीडियो देख हर किसी का कलेजा मुंह में आ गया.

    टीम के एक अन्य सदस्य ने सामने आकर आखिरकार कोबरा को पकड़ ही लिया. उसने बड़ी दिलेरी से सांप के फन को पकड़ा. इतना ही नहीं, उसने हिम्मत से सांप को बोरी में डाला और जंगल में छोड़ दिया. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. खतरनाक सांप का अटैक लोगों को हैरान कर रहा है.

    Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, Snake, Snake Rescue

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर