Home /News /ajab-gajab /

स्कूल वालों ने बेटी को पहनाई बेहद चुस्त पैंट, गुस्साए पिता ने कहा- पढ़ाओगे या पोर्न में...

स्कूल वालों ने बेटी को पहनाई बेहद चुस्त पैंट, गुस्साए पिता ने कहा- पढ़ाओगे या पोर्न में...

नई गाइडलाइन के हिसाब से कपड़े ना पहनने पर स्कूल ने लिया एक्शन (इमेज- लोकल मीडिया)

नई गाइडलाइन के हिसाब से कपड़े ना पहनने पर स्कूल ने लिया एक्शन (इमेज- लोकल मीडिया)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पिता ने अपनी बेटी के स्कूल ड्रेस (Vulgar School Dress) पर आपत्ति जताते हुए उसकी तस्वीरें शेयर की है. पिता का आरोप है कि स्कूल वालों ने उसकी बेटी को लड़कों वाले चुस्त पैन्ट्स (Tight Pants In School) पहनने के लिए मजबूर किया.

अधिक पढ़ें ...

    स्कूल में ड्रेस कोड (School Dress Code) बच्चों में समानता लाने के लिए लागू की जाती है. पेरेंट्स भी तसल्ली से रहते हैं कि एक जैसी ड्रेस के कारण उनके बच्चों का ध्यान फालतू की चीजों में कम और पढ़ाई में ज्यादा रहेगा. लेकिन हाल ही में एक पिता ने अपनी बेटी के स्कूल वालों पर उसकी बेटी को अश्लील पैन्ट्स (Vulgar School Dress) पहनाने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी. लड़की के पिता ने कहा कि उसकी बेटी को स्कूल वालों ने जबरदस्ती बेहद टाइट पैंट पहना दिए थे.

    मामला यूके के प्लाइमाउथ (PlyMouth) में स्थित स्कॉट मेडिकल एंड हेल्थकेयर कॉलेज से सामने आया. लोकल मीडिया में छपी खबर के मुताबिक, पिता का आरोप है कि उसकी बेटी से उसके कपड़े उतरवा कर उसे बेहद टाइट पैंट पहना दी गई. उसकी बेटी पर ज्यादा स्किन दिखाने का आरोप था. स्कूल ने लड़की के पैंट चेंज करवाकर उसे ऐसी पैंट दी, वो उसे बेहद टाइट हो रही थी. लड़की के पिता का आरोप है कि ये पैंट बेहद अश्लील थी.

    vulgar school dress

    बेटी के कपड़ो को बताया अश्लील

    अपनी बेटी और खुद की पहचान सीक्रेट रखते हुए शख्स ने स्कूल की पॉलिसी के मुताबिक़,स्टूडेंट्स को ऐसे पैंट पहनने है पहनने थे जिसमें उनके पैंट्स उनके जूतों से टच करते हो. साथ ही बीच में पैर का कोई हिस्सा नजर ना आए. पिता ने कहा कि ड्रेस कोड में ये बदलाव क्रिसमस के दौरान आया और कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बेटी के नए ड्रेस खरीदे थे. उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि तुरंत से नए कपड़े लिए जाए. इसी वजह से बेटी ने पुराने ड्रेस कोड के कपड़े पहने थे.

    vulgar school dress

    पिता ने लगाया स्कूल पर गंभीर आरोप

    लेकिन 7 जनवरी को स्कूल वालों ने जबरदस्ती उसकी बेटी को ड्रेस चेंज करने के लिए प्रेशराइज किया. इसके बदले जो कपड़े उसकी बेटी को पहनाए गए वो दरअसल लड़कों के थे और उसे बेहद चुस्त हो रहे थे. उसकी बेटी ने जब इसकी तस्वीरें अपने पिता को भेजी तो पहली नजर में वो किसी पोर्न फिल्म के स्टार की ड्रेस लगी. ये देखकर पिता का खून खौल गया. उन्होंने तुरंत अपनी बेटी से कपड़े बदलने को कहा और इसकी कंप्लेन कर दी. मामले को लेकर जब स्कूल अथॉरिटी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि लड़की ने गाइडलाइन्स के हिसाब से ड्रेस नहीं पहनी थी इसलिए उसे चेंज करने को कहा गया. मामले के तूल पकड़ने के बाद स्कूल ने लड़की के पिता को नए पैन्ट्स के लिए पैसे ऑफर किये.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, School education, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर