Home /News /ajab-gajab /

मजाक-मजाक में हो गई शख्स की मौत, बंदर ने ईंट फेंक कर फोड़ दिया माथा

मजाक-मजाक में हो गई शख्स की मौत, बंदर ने ईंट फेंक कर फोड़ दिया माथा

खेल-खेल में 30 साल के शख्स की जान चली गई (इमेज- सांकेतिक)

खेल-खेल में 30 साल के शख्स की जान चली गई (इमेज- सांकेतिक)

नई दिल्ली (New Delhi) से बंदरों के आतंक (Monkey Attack) का एक नया मामला सामने आया है. यहां रहने वाले 30 साल के मोहम्मद कुर्बान (Mohammad Kurban) की मौत बंदर द्वारा किये अटैक में हो गई. बंदर ने कुर्बान के ऊपर घर की छत से ईंट फेंके जो सीधे उसके सिर पर लगा. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    भारत की सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले में कई जानवर आपको घूमते दिख जाएंगे. सड़कों पर गाय-भैंस से लेकर कुत्ते, सूअर, बंदर अदि भी खुले में घूमते रहते हैं. इनकी वजह से कई तरह की दुर्घटनाएं भी हो जाती है. कई रोड एक्सीडेंट्स इन जानवरों की वजह से होते हैं. कई बार कुत्ते लोगों पर अटैक (Animal Attack) कर देते हैं. बीते कुछ समय से भारत के कई इलाकों में बंदरों के आतंक की भी कई खबरें सामने आई हैं. ये बंदर सड़क पर आने-जाने वाले लोगों पर हमला कर देते हैं. अब ऐसा ही एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स की मौत बंदर द्वारा किये गए अटैक (Monkey Killed Man) में हो गई.

    द इंडियन एक्सप्रेस (The Indian Express) में छपी खबर के मुताबिक़, नई दिल्ली में रहने वाले मोहम्मद कुर्बान की मौत बंदर द्वारा हुए हमले में हो गई. कुर्बान के ऊपर घर की छत से बंदर ने ईंट फेंकी थी. ईंट सीधे कुर्बान के सिर पर लगी और वो वहीं के वहीं गिर गया. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि जिस घर की छत से अटैक किया गया वो ओमप्रकाश मिश्रा नाम के शख्स का है. उसने घर की छत पर लगी टंकियों को बंदर से बचाने के लिए उसे ईंट से दबा कर रखता था. बंदर ने टंकी से यही ईंट उठाई और शख्स पर फेंक दिया.

    monkey attack

    कई इलाकों में बंदर का आतंक देखने को मिल रहा है

    बंदर ने इसके अलावा एक और ईंट फेंकी थी जो बगल की छत पर जा गिरा. गनीमत रही कि उस छत पर कोई मौजूद नहीं था. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बंदर ने मोहम्मद कुर्बान को निशाना नहीं बनाया था. वो सिर्फ टंकी से ईंट नीचे फेंक रहे थे. नीचे से गुजरते हुए ईंट सीधे शख्स के सिर पर लगी और उसकी मौत हो गई. घटना सेंट्रल दिली की है. जिस इलाके में ये घटना घटी, वहां बहुत बड़ा मार्केट है. आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि इलाके में बंदर के अटैक की घटनाएं काफी बढ़ गई है. ये बंदर आक्रामक हो जाते हैं और अटैक कर देते हैं.

    Tags: Animal, Delhi, Monkeys problem, Shocking news, Stray animals, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर