Home /News /ajab-gajab /

खतरनाक जानवरों के साथ सोने का मिल रहा है मौका, 1 रात के लिए लाखों लुटाने को तैयार हैं लोग

खतरनाक जानवरों के साथ सोने का मिल रहा है मौका, 1 रात के लिए लाखों लुटाने को तैयार हैं लोग

अगले साल से टूरिस्ट के लिए खोल दी जाएगी सफारी लॉज (इमेज- west midland safari park)

अगले साल से टूरिस्ट के लिए खोल दी जाएगी सफारी लॉज (इमेज- west midland safari park)

यूके (United Kingdom) में एक ऐसा सफारी लॉज (Safari Lodge) बना है जहां लोगों को खतरनाक जानवरों के बगल में सोने का (People Living Eith Wild Animals) मौका मिल रहा है. इस लॉज की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख लोग यहां जाने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में शायद ही कोई इंसान होगा जो खतरनाक जानवरों के बीच सोना (Sleep With Wild Animals) पसंद करेगा. थोड़ी सी झपकी भी आपके लिए ऐसे हालात में खतरनाक साबित हो सकता है. लेकिन अगर आपको बाकायदा एक ऐसा लॉज दिया जाए, जहां आपके साथ बिस्तर पर पार्टनर बनने के लिए कई खतरनाक जानवर आएं तो? ऐसे ही एक लॉज की तस्वीरें यूके (United Kingdom) से सामने आई है. यहां एक ऐसा अनोखा एनिमल लॉज बनाया गया है, जहां इंसान कई खतरनाक जानवरों के साथ रह पाएंगे। इन जानवरों में राइनो से लेकर हाथी और जिराफ शामिल हैं.

    अगर आप एनिमल लवर हैं तो ये लॉज आपको काफी पसंद आएगा. इसमें अगले साल से बुकिंग शुरू हो जाएगी. इस सफारी लॉज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें लोगों को जिराफ और राइनो के साथ रातें बिताने का मौका मिलेगा. ये लॉज अगले साल वेस्ट मिडलैंड्स सफारी पार्क में खोला जाएगा. इसे बनाने की परमिशन पिछले हफ्ते ही मिली है. इसके बाद अब पार्क में दो बड़ी झोपड़ियां बनाई जाएंगी. इसे ऐसे बनाया जाएगा कि इंसान और जानवर इसमें एक साथ रह पाएं.

    safari lodge

    एनिमल लवर्स के लिए जन्नत होगी ये सफारी लॉज

    चार लोगों के साथ शेयर करेंगे झोपड़ी
    ये अपने तरह का पहला अनोखा लॉज होगा. इसमें एक राइनो के साथ चार लोग एक बार में झोपड़ी में रह पाएगा. इसमें ओपन लिविंग एरिया और बालकनी भी दी जाएगी. इसके डिजाइन की तस्वीरें जो सामने आई है, वो लोगों को काफी आकर्षित कर रही है. इस मॉडर्न हाई टेक झोपड़ी को कई फ्लोर्स में बनाया जाएगा. इसके पहले तले में दो बेडरूम और एक बाथरूम होगा. वहीं इसकी बालकनी से आप जानवरो को देख पाएंगे.

    safari lodge

    कई खतरनाक जानवरों के साथ समय बिताने का मिलेगा मौका

    जिराफ के लिए अलग झोपड़ी
    जो भी टूरिस्ट जिराफ के साथ रात बिताना चाहता है, उसके लिए अलग झोपड़ी बनाई जा रही है. इसमें कुल 8 जिराफ होंगे. इन लॉज में आपको नाश्ता और रात का खाना दिया जाएगा. साथ ही आप दो दिन पार्क में भी जा सकते हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि 2022 के आखिर तक इन लॉज में बुकिंग शुरू हो जाएगी. अभी इस लॉज में हाथियों को भी शामिल करने पर काम चल रहा है. लोग इस लॉज में रहने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

    Tags: Animal Welfare, Animals, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर