Home /News /ajab-gajab /

दूल्हे की बहन ने दुल्हन के साथ किया भद्दा मजाक, शहनाई की जगह छा गया मातम

दूल्हे की बहन ने दुल्हन के साथ किया भद्दा मजाक, शहनाई की जगह छा गया मातम

सौ.सांकेतिक: मर चुकी बहन के मज़ाक पर शादी में दरार

सौ.सांकेतिक: मर चुकी बहन के मज़ाक पर शादी में दरार

मौज-मस्ती, हंसी-मज़ाक शादी-ब्याह के माहौल को और खुशनुमा बना देता है. मगर मस्ती के नाम पर किया गया मज़ाक अगर हद लांघ जाए तो रिश्ते भी बिगड़ जाते हैं. मंगेतर की बैचलर पार्टी में बहन ने ऐसा मजाक किया परिवार भड़क गया. अब बहन को शादी में न बुलाने की शर्त पर ही होगी शादी.

अधिक पढ़ें ...

शादी के ठीक पहले बैचलर पार्टी (bachelorette party)और हेन्स पार्टी आजकर खूब चलन में है. हेन्स पार्टी में दुल्हन के साथ बाकी लड़कियां और बैचलर पार्टी में लड़के अपने ग्रुप के साथ खूब मस्ती मजाक, धूम धड़ाका करते हैं. कुल मिलाकर शादी के पहले की उस शाम को बेहद यादगार बनाने की कोशिश की जाती है. हंसी-मज़ाक भी खूब होता है, लेकिन मजाक का लेवल जब सीमा पार कर जाए, किसी के दिल को दर्द दे जाए (Heartless prank) तो वो मजाक नहीं रहता. ये समझ शायद उसमें नहीं थी. तभी तो उसने मज़ाक (Prank) के नाम पर ऐसी दर्दनाक हरकत कर डाली की माहौल मातम में बदल गया.

लड़के की बहन ने दुल्हन की पार्टी में उसकी बहन को लेकर ऐसा मज़ाक कर डाला जिसके बाद वहां का माहौल गमगीम और गुस्से से भर गया. दरअसल 20 साल की उस लड़की ने दुल्हन की जिस बहन का मजाक बनाया था वो सालों पहले गुज़र चुकी है. जिसे लेकर सभी भावुक थे. ऐसे में उसका नाम हंसी मज़ाक में उछाला जाना किसी को रास नहीं आया.

मृत बहन का कंकाल लेकर पहुंची थी पार्टी में
सभी पार्टी की मस्ती में चूर थे, दुल्हन के लिए पार्टी को यादगार बनाने के लिए उसकी सहेलियां और परिवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते थे. गाना-बजाना, डांस मस्ती, जोक्स हंसी ठिठोली सब कुछ था पार्टी में. तभी दुल्हे की बहन भी वहां आई और भाई की मंगेतर के लिए उसने एक सरप्राइज़ गेस्ट  (Weird surprise guest) प्लान किया था. जैसे ही वो अपना सरप्राइज़ (Surprise) सामने लेकर आई, सभी सन्न रह गए उसके हाथ में एक कंकाल (Skeleton)था जिसने दुल्हन की बहन की ड्रेस पहन रखी थी. जिसे देखकर सब भड़क उठे. कंकाल उस बहन के नाम पर लाया गया था जो 16 साल की उम्र में दुनिया से चली गई. लिहाज़ा मरी हुई बहन को लेकर ये प्रैंक (Cruel prank) उसे भारी पड़ गया.

skeleton bride

सौ.सांकेतिक: कंकाल लेकर दुल्हन की पार्टी में पहुंच गई दूल्हे की बहन

रिश्ता टूटने की आ गई नौबत तो बहन को किया बैन
दुल्हन और उसका परिवार ननद के इस दिल दुखाने वाले मजाक से अभी तक आहत हैं. वो इतने नाराज़ हुए की नौबत शादी तोड़ने तक आ गई. दुल्हन अब किसी भी हाल में ननद का चेहरा देखने को तैयार नहीं थी. इधर दूल्हा भी बहन की इस हरकत से भड़क उठा. गलती बहन की थी जिसका खामियाजा वो अपनी शादी तोड़ कर नहीं भुगतना चाहता था. लिहाज़ा उसने बहन को शादी में न बुलाने का फैसला कर लिया. बहन की यही सज़ा मुकर्रर हुई की वो अपने भाई की शादी के लिए प्रतिबंधित रहेगी. इसी शर्त पर ही दुल्हन शादी को राज़ी हुई.

Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर