होम /न्यूज /अजब गजब /Funny Video: एक और 'चांद नवाब', कैमरे में झांक रहे लड़के को लाइव के दौरान ही जड़ा थप्पड़!

Funny Video: एक और 'चांद नवाब', कैमरे में झांक रहे लड़के को लाइव के दौरान ही जड़ा थप्पड़!

रिपोर्टर ने लाइव के दौरान ही बच्चे को जो झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा, उसे देखकर आपको  'चांद नवाब' की याद आ जाएगी. (Credit- Twitter/@ViralPosts5)

रिपोर्टर ने लाइव के दौरान ही बच्चे को जो झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा, उसे देखकर आपको 'चांद नवाब' की याद आ जाएगी. (Credit- Twitter/@ViralPosts5)

Funny Reporter Video: पाकिस्तान के इस रिपोर्टर ने लाइव के दौरान ही बच्चे को जो झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा, उसे देखकर आपको ...अधिक पढ़ें

Funny Pakistani Video: कुछ वीडियो ऐसे होते हैं कि उन्हें देखने के बाद आप उन्हें इग्नोर तो कर ही नहीं सकते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक पाकिस्तानी पत्रकार का है, जो एक अलग ही टशन में है. आपको अब तक मज़ेदार पाकिस्तानी पत्रकार के तौर पर सिर्फ चांद नवाब ही याद होंगे, लेकिन इनकी अदा भी उनसे कम नहीं है.

पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब के अलग अंदाज में रिपोर्टिंग करने के किस्से तो आपको खूब याद होंगे. फिर चाहे वो ईद वाली ट्रेन के आगे की रिपोर्टिंग हो, या फिर कराची में तूफान के बीच सुहावना मौसम वाली, देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. इस वक्त पाकिस्तान के ही एक और रिपोर्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो आपको बिल्कुल निराश नहीं करेगा.

लड़के को जड़ा ज़ोरदार थप्पड़
वायरल हो रहे वीडियो में रिपोर्टर साहब लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे. इसी बीच एक बच्चा अचानक कैमरे के सामने आकर झांकने लगा. पाकिस्तान के इस रिपोर्टर ने लाइव के दौरान ही बच्चे को जो झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा, उसे देखकर आपको ‘चांद नवाब’ की याद आ जाएगी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ViralPosts5 की ओर से ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथों में चैनल का माइक लिए रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार कुछ बोल ही रहे थे कि ये लड़का कैमरे में झांकने लगता है और थप्पड़ खाकर वहां से रवाना हो जाता है.

ज़बरदस्त है ये रिपोर्टिंग
ट्विटर पर @ViralPosts5 नाम की आईडी से शेयर इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘रिपोर्टर ऑफ द ईयर!’इस वीडियो को 30 सितंबर को शेयर किया गया है और अब तक इसे 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 5 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए ज्यादातर लोगों ने लाफिंग इमोटिकॉन से रिएक्ट किया है.

Tags: Funny video, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें