दुकान का नाम रखा 'एंटीवायरस टिफिन सेंटर', लोगों ने पूछा- उम्मीद है खाने में सैनिटाइजर नहीं मिलाते होंगे

(फोटो: Twitter/dr anil mehndiratta@DrAMehndiratta)
(फोटो: Twitter/dr anil mehndiratta@DrAMehndiratta)

दुकान का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. फोटो के मुताबिक, यह दुकान उड़ीसा के बरहमपुर में मौजूद है. यह दुकान अपने नाम की वजह से यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
भुवनेश्वर. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के कारण कई चीजें हमारी रोज की कामों में शुमार हो गईं हैं. जैसे मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन. हम खुद भी नहीं जानते कि दिन में हम इन चीजों का नाम कितनी बार लेते होंगे. हालांकि, एक और शब्द है जो हमारी जुबां पर बना हुआ है. वह है वायरस. इस शब्द ने न केवल 2020 में हमें डराया है, बल्कि जीवन को उलट कर रख दिया है. खैर यह शब्द किसी के लिए फायदेमंद भी साबित हुआ है. आइए बताते हैं आपको कैसे इस शब्द का इस्तेमाल कर एक शख्स अपने बिजनेस चला रहा है.

उड़ीसा के शहर में एक रेस्टोरेंट है, जहां लोग नाश्ता करने आते हैं. देखने में यह आम दुकानों की तरह ही है, लेकिन इसका नाम इसे और खास बना देता है. दरअसल इस दुकान का नाम है 'एंटीवायरस टिफिन सेंटर' (Antivirus Tiffin Center). सोशल मीडिया (Social Media) पर इस दुकान की फोटो को काफी शेयर किया जा रहा है. अब जब दुकान का यह नाम इतना हटकर है, तो लोगों की प्रतिक्रिया भी अलग हटकर मिलना लाजमी है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया है कि 'उम्मीद है, यहां खाने में सैनिटाइजर नहीं मिलाया जाता होगा.' इतना ही नहीं एक यूजर ने कहा 'भारतीय और उनकी क्रिएटिविटी.'दरअसल, इस फोटो को एक रेडिट यूजर u/element_guy ने मंगलवार को शेयर किया था. इसके बाद से ही पोस्ट दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी वायरल हो गई थी. खैर यहां खाने में सैनिटाइजर का तो पता नहीं, लेकिन आपकी भूख मिटाने के लिए इडली, डोसा, समोसा जैसी कई चीजें मौजूद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज