शिकार की ताक में बैठी बिल्ली को चिड़िया ने ऐसे दिया चकमा, देखें मजेदार वीडियो

चिड़िया ने बिल्ली को दिया चकमा.

चिड़िया ने बिल्ली को दिया चकमा.

April Fool Viral Video: इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी (IFS) सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अप्रैल फूल के दिन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चिड़िया ने बड़ी चालाकी से एक बिल्ली को चकमा देते हुए उसका अप्रैल फूल बना दिया. शिकार करने के लिए बिल्ली जैसा ही चिड़िया के पास आती है, तो वह ऐसा दिखाने की कोशिश करती है कि वह मर चुकी है और फिर पलक झपकते ही बिल्ली की आंखों के सामने से उड़ जाती है. इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी (IFS) सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है.

दरअसल, एक चिड़िया को जमीन पर देखकर एक बिल्ली उसका शिकार करने के इरादे से उसके करीब आती है. बिल्ली को ऐसा करते देख चिड़िया बड़ी चालाकी के साथ मरने की एक्टिंग करती है. हालांकि, इसके बावजूद बिल्ली उसके पास आकर उसे हिलाती है और फिर जैसे ही उसकी नजर चिड़िया से हटती है वह तुरंत ही बड़ी तेजी से अपनी पंखों को फड़फड़ाते हुए वहां से उड़ जाती है, लेकिन बिल्ली हार नहीं मानती और वह भी तेजी से उसके पीछे भागकर उसे पकड़ने की नाकाम कोशिश करती है.

बिल्ली और चिड़िया के इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने लिखा, 'अप्रैल फूल.'


सुशांत नंदा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को एक अप्रैल को दोपहर करीब 12:30 बजे ट्विटर पर शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि 196 बार इसे रिट्वीट किया जा चुका है. इतना ही नहीं, कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस वीडियो को लेकर अपने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज