होम /न्यूज /अजब गजब /सर्जिकल मास्क पर कैंची चलाकर आर्टिस्ट ने बना दी फेमस फुटबॉलर की तस्वीर, Video देख हो जाएंगे दंग

सर्जिकल मास्क पर कैंची चलाकर आर्टिस्ट ने बना दी फेमस फुटबॉलर की तस्वीर, Video देख हो जाएंगे दंग

सौ.इंस्टाग्राम/eduwoes: कलाकार ने मास्क पर उकेर दी खिलाड़ी की छवि, गजब के आर्टवर्क ने किया देख लोग स्तब्ध

सौ.इंस्टाग्राम/eduwoes: कलाकार ने मास्क पर उकेर दी खिलाड़ी की छवि, गजब के आर्टवर्क ने किया देख लोग स्तब्ध

इंस्टाग्राम eduwoes पर एक ऐसे आर्टिस्ट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने देखते ही देखते सर्जिकल मास्क पर फेमस फुटबॉलर ने ...अधिक पढ़ें

कलाकार ऐसे होते हैं जिनकी कलाकारी देखकर बोलती बंद हो जाती है. बिना कैन्वस बिना महंगे आइटम्स के कुछ लोग अपनी कला का ऐसा नमूना पेश करते हैं जिसे देखकर आँखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है की ये रियल है या फिर मशीनी है. एक ऐसे ही कलाकार का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सर्जिकल मास्क पर फेमस खिलाड़ी की तस्वीर कुछ ही सेकंड में ऐसे बना दी, मानों उसके लिए ये खेल हो.

इंस्टाग्राम eduwoes पर एक ऐसे आर्टिस्ट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने देखते ही देखते सर्जिकल मास्क से फेमस फुटबॉलर नेमार की छवि उकेर दी. तेजी से चलती कैंची ने जब रफ्तार रोकी तो मास्क पर थीं फ़ुटबॉलर की तस्वीर ज़बरदस्त कलाकारी को देखकर लोग दंग रह गए.

कलाकार ने मास्क पर उकेर दी खिलाड़ी की छवि
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आर्टिस्ट एडुआर्डी सोकोलक्यान एक फेस मास्क को काटकर पोर्ट्रेट बनाते नजर आए. वीडियो में कलाकार कैंची की मदद से मास्क पर फुटबॉलर नेमार की छवि को इतने परफेक्शन से उकेरता दिखा तो वीडियो देखने वाले आर्टिस्ट के शानदार जानदार हुनर के कायल हो गए. तभी तो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जबरदस्त कलाकारी कर रहे हैं आर्टिस्ट का नाम एडुआर्डी सोकोलक्यान है, जो अपनी अनोखी और जबरदस्त आर्टवर्क के लिए जाने जाते हैं.

कलाकार की कला देख दंग रह गए लोग
एडुआर्डी अपने फेवरेट खिलाड़ियों की तस्वीर, स्केच, पोट्रेट, मूर्ति जैसी कला के कई अलग अलग रूप में उकेरते देखे जाते हैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वॉक सर अपने कलाकारी की वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं जो लोगों को बेहद पसंद आती है और लोग उनकी कला के मुरीद बन जाते हैं. वीडियो को देखने वाले ज्यादातर यूज़र्स का कहना है कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा. वो अब तक नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा कैसे बना लिया. एक यूज़र ने लिखा- सभी कलाओं में से, यह सबसे अच्छा है. क्योंकि मुझे लगा कि आप इस तरह से केवल बर्फ़ के टुकड़े ही बना सकते हैं. तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- मैंने सुना है कि ये मास्क प्लास्टिक से बने हैं इसलिए यह हमेशा के लिए चलेगा! आपकी कला के लिए कैनवास का बढ़िया विकल्प.

Tags: Ajab Gajab news, Artist, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें