मोबाइल के डिब्बे में निकला बर्तन धोने का साबुन और स्क्रब!

असम में दुकान पर मोबइल के डिब्बे से निकला बर्तन धोने का साबुन और स्क्रब

News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 4:18 PM IST
News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 4:18 PM IST
असम के करीमगंज में मोबाइल खरीदने गए एक ग्राहक के होश उस वक्त उड़ गए जब दुकान में ही मोबाइल के डिब्बे में बर्तन धोने का सबुन और स्क्रब निकला. ग्राहक ने पहले डेमो पीस देखा और पूरी जांच करने के बाद मोबाइल का दाम तय किया. इसके बाद जब पैसे देने की बारी आई तो मोबाइल के डिब्बे से साबुन और स्क्रब निकला. इस घटना पर ग्राहक और दुकानदार हैरान रह गए.

मोबाइल के डिब्बे में साबुन निकलने पर दुकानदार ने अपना नाम नहीं लेने की शर्त पर बताया कि पहले भी ऐसी 2 घटनाएं सामने आई हैं. इसमें गलती उसकी नहीं है. दुकानदार ने बताया कि वो बड़े डीलरों से मोबाइल खरीदता है और डिब्बे की सील तोड़कर मोबाइल की जांच करना संभव नहीं.

जिस दुकान पर घटना हुई, उसके दुकानदार कहते हैं कि अगर हमारी मंशा गलत होती तो दुकान में ही डिब्बे से साबुन क्यों निकलता. दरअसल करीमगंज में ऐसे मामले पहले भी सामने आए हैं, पहले की तरह इस घटना में भी निजि स्तर पर लोगों ने मामला सुलझा लिया और पुलिस को खबर नहीं की गई.

एक दुकानदार ने बताया कि जिन डिब्बों में मोबाइल नहीं होता उनकी खास बात ये होती है कि उनका आई.एम.ई.आई नंबर भी डुप्लिकेट होता है. ऐसे में कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि कोई गिरोह ऐसे मोबाइल फोन से छोटे दुकानदार समेत डीलरों को ठग रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर